PM MODI in Assam

BIG NEWS – असम में PM- मोदी बोले – विदेश में बैठी ताकतें भारतीय चाय को बदनाम करने की रच रही है साज़िश

Latest National

असम (जालंधर 365 न्यूज़ ) : PM- मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। असम में आज 11:45- बजे PM- मोदी ने आज अस्पतालों का शिलान्यास किया है और सोनीतपुर ज़िले के ढेकियाजुली में राज्य के राजमार्गों और प्रमुख जिल्ला सड़कों के लिए समर्पित एक कार्यक्रम “असोम माला “ का शुभारम्भ करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल ही कहा था की वह कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का शुभारम्भ करने के लिए रविवार यानी आज आसाम और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। ट्वीट्स कर के भी मोदी ने दो राज्यों की अपनी यात्राओं का विवरण साझा किया था आपक बता दे की असम और पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव भी होंगें। प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को असम की धरती पर से उन विदेशी ताकतों को चेतावनी दी जो चाय के साथ भारत के रिश्तों पर बुरी नज़र डालने की कोशिश कर रहे हैं ।
उन्होंने कहा : आज देश को बदनाम करने के लिए साज़िश रचने बाले इस स्तर पर पहुंच गए हैं की भारत की चाय को भी नहीं छोड़ रहे हैं। इस से सवन्धित कुछ दस्तावेज़ सामने आये है। जिनसे खुलासा होता है की विदेश में बैठी कुछ ताकतें चाय के साथ भारत की पहचान जुडी है उस पर हमला करने की फिराक में हैं। “
इसके साथ ही PM- मोदी ने प्रदेश की जनता से वादा करता हूँ की अगर हम चुनाव के बाद सत्ता में आएंगे तो एक मेडिकल कॉलेज की शुरुआत स्थानीय भाषा में की जाएगी।
पश्चिम बंगाल के हल्दिया में भी PM- मोदी एक रैली को सम्बोधित करेंगे।
PM-मोदी ने कहा की विदेश इ बैठी ताकतें चाहे जितने षड्यंत्र रच ले हमारे टी गार्डन वर्कर्स के परिश्रम का मुकाबला नहीं कर सकती।

Total Page Visits: 140 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *