Nusrat is pregnant here but only husband raised

नुसरत यहाँ है प्रेग्नेंट लेकिन पति ने ही उठाये प्रेग्नेंसी पर सवाल जानिए क्यों?

Entertainment Latest National

मुंबई ,कोलकाता (पंजाब 365 न्यूज़ ) : जब किसी के जीवन में माँ बनने का खूबसूरत पल आता है तो परिवार वाले ख़ुशी से झूम उठते हैं । लेकिन नुसरत यहाँ के साथ तो अलग ही देखने को मिला । TMC की सांसद नुसरत यहां इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट के अनुसार नुसरत 6,महीने की प्रेग्नेंट है। इस बात से सबको खुश होना चाहोये तह लेकिन इसमें हैरानी की बात ये है की नुसरत के पति निखिल जान का कहना है की जब वो काफी अरसे से साथ ही नहीं रह रहे तो ये बच्चा उसका कैसे हो सकता है।
ससुराल वालों को नहीं कोई खबर :
जब से नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है तब से पति ने भी खुल के कहा है की वो जब साथ नहीं थे तो वो प्रेग्नेंट कैसे हो सकती है। जबकि आपको बता दे की नुसरत की प्रेंग्नेंसी की खबर उसके पति और ससुराल वालों को भी नहीं थी जबकि कुछ रिपीर्टस का मानना है की निखिल और नुसरत की शादी टूटने की कगार पर है।
बताया जा रहा है की इन दिनों नुसरत अपने को – स्टार के काफी नज़दीक आ चुकी है जबकि बताया ये भी जा रहा है की नुसरत यश दास के साथ रिलेशनशिप में भी है । दोनों कुछ महीने पहले राजस्थान ट्रिप पर भी साथ गए थे जबकि इन खबरों पर यश और नुसरत ने प्रतिक्रिया भी दी थी।
जबकि इन सब खबरों के बेच नुसरत ने टिप्पणी की मेरे जीवन के नोज़ी मामले जनता के लिए नहीं है वे अपनी शादी और सबंधो को लेकर लोई कमेंट नहीं करा चाहती है।
आपको बता दे की यश गुप्ता बंगाल के पॉपुलर एक्टर है जबकि 2021, में हुए पश्चिम बंगाल के चुनावों में उन्होए BJP का दामन भी थाम लिया है। वो चंडी लता से चुनाव भी लड़े थे लेकिन जीत नहीं पाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *