mansi sehgal join aap

breaking news : मिस इंडिया “मानसी सहगल ” हुई AAP में शामिल , इनकी मौजूदगी में ली सदस्य्ता

Latest National

नई दिल्ली ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : मानसी सहगल ने राजेंदर नगर विधायक राघव चड्डा की उपस्थिति में मिस इंडिया ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली हैं। मानसी सहगल एक प्रशिक्षित इजीनियर टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी है। मानसी सहगल का अपना एक स्टार्टअप है। मानसी सहगल एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो मिस इंडिया दिल्ली 2019 का खिताब जीतने के लिए क्षेत्रीय दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुई है और एफबीबी मिस इंडिया फाइनल 2019 में भारत की राजधानी का प्रतिनिधित्व किया था। ज्यादातर लोग उन्हें हिंदी लघु फिल्मों, टीवी विज्ञापनों में प्रमुख भागीदारी के लिए जाना जाता है। मानसी वास्तव में दो वर्षों से अधिक समय से भारतीय ग्लैमर उद्योग का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।


राघव चड्डा ने मानसी के आम आदमी ज्
वाइन करने के बाद कहा की मुझे ख़ुशी है की आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल युवाओं में राजनीती से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाया है। आम आदमी का परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मुहे ख़ुशी है की मानसी ने AAP, को ज्वाइन किया। मई मानसी सहगल का आम आदमी पार्टी में स्वागत करता हूँ। आम आदमी पार्टी सैंकड़ो लोगो से पार्टी में शामिल होने से तेज़ी से बढ़ रही है।


मानसी सहगल की बात करे तो मिस इंडिया दिल्ली प्रतियोगिता में दिए गए अपने परिचय में उन्होंने अपने आपको परोपकारी और अंग दान करने में गहरी रूचि रखने बाला बताया था। आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद भी मानसी सहगल ने कहा की मई बहुत कम उम्र में ही लोगों के लिए कुछ करना चाहती थी । किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए ” स्वास्थ्य और शिक्षा ” दो मुख्य आधार है , और मैंने कुछ वर्षों में CM, केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *