Corona broke all records

कोरोना का विकराल रूप : देश में तोड़े कोरोना ने सारे रिकॉर्ड

Latest National

नई दिल्ली (पंजाब 365 न्यूज़ ) : वैश्विक महामारी कोरोना अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। जिस से देश के लोग अब डरे हुए हैं। बात बीते वर्ष की करे तो बीते वर्ष के मुकाबले इस वर्ष कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हर रोज जयादा केस सामने आ रहे हैं। देशभर में कोरोना वायरस हर रोज रिकॉर्ड तोड़ रहा है। आज कोरोना का सबसे बड़ा अटैक हुआ है। कोरोना महामारी ने पुरे वर्ल्ड को अपनी चपेट में लिया हुआ है और पपुरे वर्ल्ड की अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर के रख दिया है।
24 घंटे के अंदर पुरे देश में कुल 1 लाख 31 हज़ार 968 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है जबकि 780 लोगों की जान चली गयी है। राहत की बात ये भी है की कोरोना महामारी को 61899,लोगो ने मात भी दी है और ठीक होकर अपने घरों को वापिस भी गए हैं।
बात करे एक दिन पहले की तो तब एक लाख 26 हज़ार 256, लोग कोरोना से संक्रमित सामने आये थे।
केंद्रीय मंत्रालय के मुताबिक भारत के 12, ऐसे राज्य हैं यहां कोरोना के मामले सबसे अधिक आ रहे हैं। और जानलेवा बीमारी से लोगों की जान जा रही है।
ये है वो 12, राज्य :
महाराष्ट्र
पंजाब
छत्तीसगढ़
कर्नाटक
गुजरात
मध्य प्रदेश
दिल्ली
तमिलनाडु
हरयाणा
राजस्थान ‘
उत्तर प्रदेश
और केरल


कोरोना का ग्राफ हर दिन बढ़ता चला जा रहा है। कोई भी राहत की खबर नहीं आ रही है। जबकि नए संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। और उपचाराधीन मामले भी बढ़कर 979608 हो गए हैं। जबकि देश में ठीक होने की दर भी घटकर 91.67, फीसदी ही रह गयी है।

लोगो से अपील की जा रही है की बाहर जाने से फे मास्क जरूर पहने और सोशल डिस्टन्सिंग भी बनाये रखे। और वैक्सीन भी जरूर लगवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *