Clouds rained heavily

जमकर बरसे बादल : सैलाब में बह गए कई घर और दर्जनों गाड़ियां

Latest National

कोटला (पंजाब 365 न्यूज़ ) :कई दिनों की उमस भरी गर्मी में लोग कब से बारिश का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन कल रात जब बारिश का इंतज़ार खत हुआ तो ये भयानक बारिश अपने साथ कई कीमती ज़िंदगियाँ भी बहा ले गयी। हिमाचल में कल रात से ही बारिश हो रही है। और बात करे काँगड़ा की तो यहां कल रात से हो रही बारिश ने खूब तबाही मचाई हुई है। इस मूसलाधार बारिश ने की जिंदगियां अपने साथ बहा कर ले गयी। इस कारण जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है।

नदी नाले उफान पर हैं, कई जगह भूस्‍खलन से सड़कों पर आवाजाही भी प्रभावित हुई है। कई जगह भारी बारिश के कारण पानी लोगों के घरों में घुस गया है। मानसून की पहली भारी बारिश से लोगों ने राहत की सांस भी ली है। किसानों ने बारिश में ही खेतों का रुख कर लिया है। किसान धान की पनीरी लगाने में जुट गए हैं। वहीं हिमाचल में घूमने पहुंचे पर्यटक बारिश के कारण सुहावने हुए मौसम का खूब आनंद ले रहे हैं। मौसम विशेषज्ञों ने 17 जुलाई तक बारिश के साथ ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी की संभावना भी जताई है।


काँगड़ा ज़िले के कोटला और शाहपुर में बादल जम कर बरसे और इतना बरसे की लोगो की नींद उड़ा दी। पानी इतनी तेज़ धार में बाह रहा था और कोटला का जर्जर हुआ पुल को छूता हुआ जा रहा था। बार्सी की वजह से नदी अपने पुरे उफान पर थी जिसको देखने के लिए लोगो की भीड़ वहां इकट्ठा हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *