ambani

BREAKING NEWS : रिलायंस जिओ ने की बड़ी घोषणा ,नए साल पर अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा

Latest National

नेशनल (पंजाब 365 न्यूज़): देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जिओ ने नए साल पर अपने ग्राहकों को बहुत बड़ा तोहफा दिया है। कम्पनी की तरफ से व्यान जारी किया गया की गुरुवार को सभी नेटवर्क्स पर फ्री कालिंग कर दी जाएगी।   रिलायंस जिओ ने ये कदम टेलिकॉम रेगुलरिटी अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया के दिशा निर्देश के आधार  उठाया है। जिओ यूज़र्स को इसका लाभ नए साल के पहले ही दिन मिलना शुरू हो जायेगा।  पहले तो जिओ से जिओ ही अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा थी। जबकि अन्य नेटवर्क्स पर कालिंग के लिए रिचार्ज प्लान के हिसाब से non-JIO मिनट्स दिए जाते थे।  लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।  जिसका मतलब सीधा सा है की जिओ यूज़र्स अब हर नेटवर्क मतलब AIRTEL , BSNL ,IDEA  पर भी अनलिमिटेड कालिंग का लाभ उठा पायेंगें।

दरअसल TRAI ने सितम्बर 2019 में बिल लागु करने की TIMELINE को  बढ़ा दिया था और (ENTERCONNECT USES  charge)की व्यवस्था को 1  जनवरी के लिए बढ़ा दिया थ।

कालिंग का फायदा देने बाले पॉपुलर प्लान्स की शुरुआत

129 rs से होती है, जिसमे हर दिन (2gb) डाटा मिलेगा। और इस प्लान की वैलिडिटी (28) दिन की होगी  और इस प्लान में अब किसी भी नंबर पर अब अनलिमिटेड कालिंग कर सकेंगे।

149 RS वाले प्लान में अब यूज़र्स को हर दिन (1gb) डाटा के साथ (24) दिन की वैलिडिटी मिलेगी और अनलिमिटेड फ्री कालिंग किसी भी नेटवर्क पर।

555RS  वाले प्लान में 1. 5gb डाटा के साथ (84) दिन की वैलिडिटी और फ्री कालिंग।  इस प्लान में यूज़र्स को टोटल (126GB)डाटा मिलेगा 

Total Page Visits: 283 - Today Page Visits: 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *