After seeing Ganesh ji in Jaipur, Robert

जयपुर में गणेश जी के दर्शन करने के बाद रोबर्ट बाड्रा का राजनीति में आने को लेकर बड़ा व्यान

Latest National

राजस्थान (पंजाब 365 न्यूज़ ) : राजस्थान जयपुर में रोवेर्ट बाड्रा गणेश दर्शन के लिए पहुंचे थे। दर्शन करने के बाद अपने होटल में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया की ” बह लोगों के लिए राजनीति में आना चाहते है “। रोवेर्ट बाड्रा ने कहा की कोई चाहता है की मैं मुरादाबाद से राजनीती में कदम रखूं तो कोई चाहता है की मैं गाज़िआबाद से राजनीती में कदम रखूं। लेकिन रोवेर्ट बड्रा ने कहा की जब इसका सही समय आएगा तो तो मई भी जरूर राजनीती में आऊंगा


महंगाई पर बात ;
महंगाई पर बात करते हुए रोवेर्ट बाड्रा ने कहा की आम आदमी महंगाई से परेशान है। पेट्रोल डीजल और गैस के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं।। बांद्रा ने कहा की इन मुद्दों पर बोलने से पहले मैंने आम लोगों के दर्द कोसमझे की कोशिश की है।


आज लोग ये तय नहीं कर पा रहे हैं की गाडिओं में पेट्रोल भरवाएं या परिवार के लिए दवाई खरीदे। लोग अब गाड़ियां चलाना भी छोड़ रहे हैं।

आपको बता दे की शुक्रवार सुबह यानी की आज सुबह पहले जयपुर पहुंचे। बाड्रा ने राजधानी जयपुर के प्रसिद्ध मोती डंगुरी गणेश जी के द्वार में जाकर उनके दर्शन कर पूजा अर्चना की।
रोवेर्ट बाड्रा ने कहा की पूरा परिवार बहुत सपोर्टिव है खासकर के प्रियंका गाँधी । मै राजनीती में आने के लिए अभी परिवार से बात कर रहा हूँ। जब पूरा परिवार राजनीति में आने की अनुमति देगा तब आप मुझे राजनीती में देख सकते हो और राजनीति में आकर मैं अपने मुद्दों के लिए आवाज़ उठा सकता हूँ । साथ ही रोवेर्ट बाड्रा ने ये भी कहा की जो भी मुझ पर आरोप लगे है उन आरोपों से मुक्ति मिलते ही मै राजनीती में आने का बड़ा एलान करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *