Aamir Khan said this

“The Kashmir Files” को लेकर आमिर खान ने कही ये बात

International National

एंटरटेनमेंट ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ” द कश्मीर फाइल्स ” 80 के दशक के अंत और 90 के शुरुआती सालों में कश्मीर के अंदर हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और एक समुदाय द्वारा किए गए अत्याचारों को बयां करती हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। आपको बता दे कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अपनी रिलीज के 11वें दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाएं हुए हैं। दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं और लोगों से फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ इस समय सफलता के झंडे गाड़ रही है। जो भी इस फिल्म को देख रहा है, वह विवेक अग्निहोत्री और फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।


आमिर ने भी की FILM की तारीफ़ :
अभिनेता आमिर खान ने देश के हर नागरिक से द कश्मीर फाइल्स को देखने की अपील की है। दरअसल आमिर खान दिल्ली में आयोजित एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर के प्रमोशन इवेंट पर गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने बातचीत के दौरान द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की।इवेंट के दौरान जब आमिर खान से फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बारे में सवाल किया तो, उन्होंने कहा, मैं कश्मीर फाइल्स जरूर देखूंगा, क्योंकि ये भारतीय इतिहास का एक हिस्सा है, जिसने हम सभी के दिलों को तोड़ दिया। हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए फिल्म उन्होंने आगे कहा, जो कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ वो याकीनन बहुत दुख की बात है। ऐसी फिल्म याकीनन हर भारतीय को देखान चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि क्या हुआ था।


फिल्म के साथ जुड़ा है लोगो का इमोशन :
इस फिल्म ने उन सभी लोगों के इमोशंस को छुआ है, जो इंसनियत में विश्वास रखते हैं। यही इस फिल्म की खूबसूरती है। मैं निश्चित रूप से फिल्म को देखूंगा और फिल्म के सफल होने पर मुझे खुशी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *