This BJP leader made

भाजपा के इस नेता ने कांग्रेस को लेकर किया ये दावा

Latest Punjab

चंडीगढ़ ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : पंजाब में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है हर कोई एक दूसरे पर वाणी के तीर चला रहा है। अब हर एक पार्टी चाहती है की चुनवों में वो ही जीत हासिल करे। लेकिन इसी बीच एक दावे ने फिर से हलचल पैदा कर दी है ,लेकिन कांग्रेस को लेकर कयासबाजी का दौर कम नहीं हो पा रहा है। चरणजीत सिंह चन्‍नी को कांग्रेस का मुख्‍यमंत्री चेहरा (CM Face) बनाए जाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के रुख पर सबकी निगाहेंं हैं तो पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के चेयरमैन सुनील जाखड़ के अचानक सक्रिय राजनीति से दूरी बनाने की घोषणा से कांग्रेस को जबरदस्‍त झटका लगा है। ऐसे में पंजाब भाजपा के प्रभारी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के एक बयान ने सनसनी फैला दी है। शेखावत ने दावा किया है कि पंजाब में कांग्रेस में जल्‍द ही बड़ा भूचाल आने वाला है।


जानिए क्या कहा गजेंद्र शेखावत ने :
गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस अपने ही अंतरकलह से जूझ रही है। नवजोत सिंह सिद्धू क्या कह रहे हैं या नहीं कह रहे हैं इस पर वह कोई कमेंट नहीं करेंगे, लेकिन कांग्रेस में जल्‍द ही बड़ा भूचाल आएगा। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे द्वारा ईडी से पूछताछ में यह खुलासा करने के बाद कि उनके पास से जो पैसा पकड़ा गया है वह रेत कारोबार व ट्रांसफर पोस्टिंग का का था, शेखावत का कहना है कि सारी बाते पंजाब के लोगों के सामने आ गई है। ऐसे में भी कांग्रेस ने चन्नी को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया है। चन्नी को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने से भी कांग्रेस का कोई भला नहीं होने वाला है। अभी तक जाखड़ ने ही सक्रिय राजनीति से किनारा किया है, अभी असली भूचाल तो आना बाकी है। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि असली भूचला क्या आ सकता है।


भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि कांग्रेस में अभी भूचाल आना बाकी है। कांग्रेस की स्थिति यह है कि चुनाव के बीच में ही सुनील जाखड़ ने सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लिया। जबकि, कांग्रेस के पूरे चुनावी कंपेन की जिम्मेदारी जाखड़ पर थी। वह ही कंपेन कमेटी के चेयरमैन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *