There was a lot of ruckus in the Chick

चिक चिक हाउस में आधी रात को हुआ जम कर बबाल ,भीड़ बनी रही मूक

Crime Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) :आजकल लोग इतने शार्ट टेम्पर हो गए है की पहले देखेंगे नहीं की किसकी गलती है आकर एक दम से दूसरे पक्ष के व्यक्ति की पिटाई ही करने लगेंगे। ऐसा ही मामला जालंधर के चिक चिक हाउस में देखने को मिला जालंधर के चिक-चिक चौक पर शनिवार आधी रात को जमकर हंगामा हुआ। चौक पर जा रही एक लड़की की कार कैंटर से टकरा गई। इसके बाद लड़की व कैंटर के ड्राइवर में जमकर बहस हो गई। दोनों एक-दूसरे की गलती बताने लगे। जिसके बाद लड़की ने फोन कर अपने भाइयों को बुला लिया। उन्होंने कैंटर ड्राइवर को जमकर सड़क पर ही लातों से पीटा। जिसकी वजह से वहां भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को अपने बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुला लिया। फिलहाल इस घटना में किसकी गलती थी, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस जांच के मुताबिक लड़की चिक-चिक चौक से राइट टर्न ले रही थी, तभी सीधे जा रहे कैंटर से हलके से उसकी इनोवा टकरा गई। इसके बाद कैंटर भी रुक गया। लड़की ने इनोवा के किनारे कार को क्षतिग्रस्त देखा तो ड्राइवर के साथ झगड़ा हो गया। कैंटर ड्राइवर ने अपनी गलती नहीं मानी और कहा कि वो सीधे जा रहा था। वहीं, लड़की का कहना था कि उसने इंडिकेटर देकर इनोवा मोड़ी थी। जिसके बाद लड़की ने अपने भाइयों को बुला लिया।

जिस वक्त कैंटर के ड्राइवर को पीटा जा रहा था तो वहां करीब 20 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इसके बावजूद किसी ने कैंटर ड्राइवर को बचाने की कोशिश नहीं की। हालांकि कुछ देर बाद थाना डिवीजन 2 की पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद माहौल को शांत कराया और दोनों को थाने बुला लिया।


अब बात ये है की शहर में अब आये दिन ऐसी घटनाये सामने आ रही है की कहीं कोई वारदात हो गयी कहीं कोई क्या जनता का कोई फ़र्ज़ नहीं बनता की अगर दो पक्ष लड़ाई झगड़ा कर रहे है तो बात शांत करवाने की कौशिक करे लेकिन चिक चिक हाउस में तो भीड़ दर्शक बन देख रही थी लड़ाई का नज़ारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *