शिमोगा में हुआ भयानक धमाका , 15-लोगो की मौत

Latest National

कर्नाटक (पंजाब 365 न्यूज़)  : कर्नाटक  के शिमोगा ज़िले में पत्थर की खदान के पास  ब्लास्ट हो गया ,  21- जनवरी की रात हुआ विस्फोट इतना  भीषण था की कई घरों के शीशे टूट गए।  इस घटना में 15  लोगो की मौत हुई है ।  आशंका है की अभी ये आंकड़ा और बढ़ सकता है।  पुलिस  प्रशासन के मुताबिक बिस्फोटक  डायनामाइट था।

 पुलिस ने अब्बालगेरे गाँव के पास पत्थर खाद्दान में और ब्लास्ट की आशंका से इंकार नहीं किया है।  क्योकि अब भी डायनामाइट की कुछ छड़ें निष्क्रिय नहीं हुई  है।  पुलिस ने बताया की बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है  और पुरे इलाके को सील कर दिया गया है।  बीती रात बिस्फोटक इतना खतरनाक था की आसपास के इलाकों में इसके झटके महसूस किये गए।  जिसके बाद वहा  अफरा तफरी मच गयी।  पहले तो लोगो ने सोचा की ये भूकंप के झटके है।  लेकिन बाद में पता चला की पत्थर की खदान में ब्लास्ट हुआ है।  स्थानीय पुलिस मामले को सुलझाने में लगी हुई है। 

  इस घटना पर PM- मोदी ने दुःख जताया है।  PM- ने ट्वीट किया की शिवमोगा की घटना से बेहद आहत हूँ। पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना , ईश्वर से प्राथना करता हूँ की घ्याल जल्दी स्वास्थय हो जाएँ। राज्य सरकार पीड़ितों को हर संभव मदद प्रदान करेगी।

खबरों के मुताबिक रात १०:30- बजे एक पत्थर की खदान के पास जिलेटिन और भारी मात्रा में डायनामाइट ले जा रही  लोरी में भयानक बिस्फोट हो गया। धमाका इतना तेज़ था की आसपास के घरो और दफ्तरों की शीशे तक टूट गए।  यहां तक की धमाके की वजह से इलाके की सड़कों में भी दरारे पद गयी और सड़के टूट गयी।  शिमोगा कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के करीब 350km- की दुरी पर है।

Total Page Visits: 62 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *