Police working on the modesty of Congressmen

कांग्रेसियों के ईशारे पर काम करने वाली पुलिस में दम है करे गिरफ्तार – विधायक मानुके

Latest Punjab

जगराओं:-(ज्ञानदेव बेरी-दिनेश शर्मा) : मामला दर्ज होने के बाद जब विरोधी दल की उपनेता व विधायक सर्बजीत कौर मानुके से बात की गई तो उन्होने पुलिस विभाग पर ही कई सवाल खडे करते हुए गभीर आरोप लगाए उन्होने कहा कि पहले खुद एसएसपी जगराओं बताएं किस अधिकारी ने माक्स लगाया था व कोविड19 के दिशानिर्देशों पालन किया था ।

खुद पुलिस अधिकारी व कर्मचारी जुंड बना कर घूमते फिरते नजर आ रहे थे किसी ने ना तो माक्स लगा रखा था और ना ही किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल रखा हुआ था तब कोरोना कहा गायब था क्या और तो और जब कांग्रेसी नेता अपनी झूठी जीत की खुशी में जलूस निकाल रहे थे और पुलिस अधिकारी साथ चल रहे थे । तब पुलिस को कोविड-19 के दिशा निर्देशों की याद नहीं आयी इतना ही नही उन्होने तंज कसते हुए आरोप लगाया कि जब उन्होने चुनावो से दो दिन पहले रोड शौ निकाला था जिस में 400 के करीब शहर के लोग शामिल हुए थे उस रोड शौ की परमिशन भी खुद एसएसपी जगराओं चरणजीत सिंह सोहल ने दी थी ।

तब एसएसपी को कोरोना का ख्याल क्यों नहीं आया जब खुद एक जिम्मेदार अफसर ने रोड शौ की परमिशन दी थी उन्होने कहा कि धरने दौरान उन्होने फिर भी माक्स पहना हुआ था और किसी वाहन को नही रोका गया था । लेकिन धरने दौरान उठाने आई एसपी गुरमीत कौर समेत किसी भी अधिकारी और पुलिस कर्मचारी ने ने माक्स नही लगाया था ।

उन्होने कहा कि कांग्रेस के ईशारे पर काम करने वाली पुलिस में हिम्मत थी तो उसी समय धरने दौरान ही मामला दर्ज करती और मुझे गिरफ्तार कर लेती लेकिन पुलिस ने कांग्रेसियों के साथ मिलकर पीठ के खंजर मारने का काम किया है वह अब भी घर पर बैठी है दम है तो पुलिस उन्हे गिरफ्तार कर ले लेकिन वह सच्चाई के साथ खडी है वह डरने वाली नही है जब चाहे पुलिस घर आये और मुझे पकड़ कर ले जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *