Know what CM Channi said to

जानिए CM चन्नी ने ऐसा क्या कहा केजरीवाल को की केजरीवाल ने दिया करारा जवाब

Latest Punjab

पंजाब ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए है राजनीती दल भी एक दूसरे को अलग अलग नामों से बुला रहे है जो सुनने में अटपटा तो लगता है लेकिन राजनितिक दल एक दूसरे को कहने में जरा भी हिचकिचाते नहीं है। ऐसा ही पंजाब के CM चन्नी ने केजरीवाल को कहा। चन्नी ने केजरीवाल को कहा की कला अंग्रेज पंजाब के लोगो को मंजूर नहीं है। CM चरणजीत चन्नी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि पंजाब पंजाबियों का है। कुछ काले अंग्रेज बाहर से आकर यहां राज करना चाहते हैं। उन्हें केजरीवाल का भी जवाब मिला कि मेरा रंग जरूर काला है लेकिन नीयत साफ है।

इसके बाद AAP के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज फिर पंजाब के दौरे पर हैं। केजरीवाल पठानकोट पहुंच रहे हैं। जहां वह शहीद भगत सिंह चौक में तिरंगा यात्रा में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पंजाब को चौथी गारंटी देंगे।
मोगा के कस्बा बधनी कलां में बुधवार को पंजाब निर्माण रैली के दौरान मुख्यमंत्री चन्नी ने अपनी सरकार की प्राप्तियां गिनवाते हुए अकाली दल और आम आदमी पार्टी के नेताओं पर तीखे हमले किए। वहीं पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को काला अंग्रेज कह दिया।

वहीं केजरीवाल ने चन्नी की टिप्पणी का कड़ा जवाब देते हुए कहा कि जबसे मैंने कहा कि पंजाब की हर महिला को 1000 रुपये महीना देंगे, चन्नी साहिब मुझे गालियां दे रहे हैं। बोले कि केजरीवाल के कपड़े खराब हैं, आज बोले केजरीवाल काला है। चन्नी साहिब, मेरा रंग काला है। पर पंजाब की मेरी मां-बहनों को ये काला बेटा/भाई पसंद है। उनको पता है कि मेरी नीयत साफ है।

मोगा में रैली के दौरान चन्नी ने कहा कि वह बीते समय के दौरान हुई बेअदबी, ड्रग्स और भ्रष्टाचार जैसी घटनाओं को लेकर बादलों पर हाथ डाल चुके हैं। जल्द ही पंजाब के लोगों को इसकी साफ तस्वीर दिख जाएगी। रैली में मौजूद लोगों से चन्नी ने अपील की कि पंजाब में लोग एक बार और कांग्रेस की सरकार को मौका दें।

CM चन्नी का केजरीवाल को बाहरी कहने की बड़ी सियासी वजह भी है। पंजाब में आप को समर्थन तो मिलता है लेकिन बाहरी पार्टी का टैग भी नहीं छूटता। इसकी वजह पंजाब के बजाय दिल्ली से आए नेताओं का चुनाव कैंपेन को लीड करना है। पिछली बार इसे ही आप के सत्ता से चूकने की बड़ी वजह माना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *