Jasmin Bhasin bought this thing for herself

जैस्मीन भसीन ने खरीदी अपने लिए ये चीज़ : शादी को लेकर कही ये बात

International Latest National

एंटरटेनमेंट ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : अली और जैस्मिन भसीन का रिश्ता किसी से भी छुपा हुआ नहीं है। दोनों ने अपने रिश्ते पर मोहर भी लगा दी है। लेकिन अभी भी उनके फैंस को उनकी शादी का इंतज़ार है। हाल ही में जैस्मिन ने अपने लिए नई अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कुछ तस्वीरें अली ने एप इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। जिसमे अली ने लिखा है की नए घर की बहुत शुभकामनायें मुझे पता है तुमने इसके लिए कितनी मेहनत की है।
अली के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए जैस्मिन ने लिखा, ”हमारा घर।” तो वहीं अली की बहन इल्हाम गोनी ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “अल्लाह तुम्हें बुरी नजर से बचाए।” अली के इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स जल्दी ही उनकी शादी होने के कयास लगा रहे हैं।
आपको बता दे की टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी,’खतरों के खिलाड़ी’ शो से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने थे । बिग बॉस में भी इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। हाल ही में एक्ट्रेस जैस्मिन ने नया अपार्टमेंट खरीदा है। जैस्मिन के नया घर खरीदने पर उनके फैंस बहुत खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। ऐसे में उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी पीछे रह जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। उन्होंने भी जैस्मिन के साथ उनके नए घर की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी। अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम से जैस्मीन के नए घर की झलक साझा की है। इस तस्वीर में दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं। एक्ट्रैस ने भी तस्वीर पर बहुत ही प्यारा रिएक्शन दिया है जिसके बाद फैंस जल्दी ही उनकी शादी होने के कयास लगा रहे हैं।
ये कपल जितना साथ में देखने में खुश लगता है आने वाले समय में भी ये ऐसे ही सदा खुश रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *