Is Sidhu making the new CM of Punjab

क्या पंजाब के नए CM को जैसे चाहे नचा रहे हैं सिद्धू ?

Latest Punjab

पंजाब ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : जैसे ही पंजाब के पूर्व CM- कैप्टन ने इस्तीफा दे दिया था अटकले लगने लगी थी की कहीं सोनिया गाँधी और राहुल सिद्धू को तो नहीं CM- बना देंगे। क्योकि कैप्टन ने इस्तीफा देने के बाद सिद्धू के ताल्लुक सीधे पकिस्तान से बताये थे जो की पंजाब के लिए खतरा साबित होने को भी कहा है लेकिन अब लोगो के मन में ये सवाल है की कांग्रेस ने एक दलित चेहरे को CM- बना तो दिया लेकिन क्या चरणजीत चन्नी को पीछे से कमांड सिद्धू ही दे रहे है या चन्नी को लोगो के सामने खड़ा करना कांग्रेस का दिखावा ही है। जी है ऐसा BJP- के महासचिव तरुण चुघ का मानना है। भाजपा के राष्ट्र अध्यक्ष तरुण चुघ ने कहा है की पंजाब ने नए मुख्यमंत्री चन्नी को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू द्वारा बुलडोज़ किया जा रहा है। जो लोकतंत्र के लिए घातक सिद्ध होगा।

चुघ ने कहा की सिद्धू जिस तरीके से मुख्यमंत्री और दो उपमुख़्यमंत्रियों से व्यवहार कर रहे है , उन्हें निर्देश दे रहे है कैबिनेटी की मीटिंग से पहले ही उसमे लिए जाने वाले निर्णय सुना रहे है इस से ये स्पष्ट है की सिद्धू ही पंजाब का चेहरा है और बाकी कैबिनेट उसकी हाँ में हाँ मिलाती रहेगी। चुघ ने कहा की जिस तरिके से सिद्धू मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों को निर्देश दे रहे है उस से तोकतंत्र शर्मसार हो रहा है।


चुघ ने कांग्रेस की आलाकमान सोन्या गाँधी और राहु गाँधी से सीधे सवाल पूछा है की अगर सिद्धू को ही ऐसे निर्देश देने थे तो मुख्यमंत्री और डिप्टी CM- की कमान सिद्धू को ही दे देनी थी तो चन्नी को मोहरा बनाने की क्या जरूरत थी। सिद्धू को ही मुख्यमंत्री नियुक्त कर दें चाहिए था।
चुघ ने पुनजब के कांग्रेस प्रभारी के इस व्यान को भी नकारा जिसमे हरीश रावत ने कहा था की पाकिस्तानी सेना प्रमुख जर्नल बाजवा नवजोत सिघ सिद्धू के पंजाबी भाई है जो की गलत है। उन्होंने कहा की पंजाबी नौजवान देश की रक्ष व् सुरक्षा तथा मान सम्मान के लिए जाने जाते है। दुश्मन की सेना प्रमुख को भाई कहना पंजाबियत के खिलाफ है। पंजाबियत का अपमान ही। चुघ ने कहा की अगर इस तरह की राष्ट्रविरोधी भावना कांग्रेस पंजाब में फैलाने जा रही है तो भाजपा इसका डटकर विरोध करेगी। और पंजाब में कांग्रेस के राष्ट्रविरोधी मंसूबों को नाकाम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *