jagraon election

कही दिग्गज गिरे तो कही कांग्रेस को हरा आजाद उम्मीदवारों ने मारी बाजी,पूर्व मंत्री के चहेते व पूर्व ब्लाक प्रधान भी हारे

Latest Punjab

जगराओं:- (ज्ञानदेव बेरी दिनेश शर्मा) : 23 वार्डो में हुए नगर कौंसिल चुनावो में चाहे इस बार कांग्रेस,शिअद ,आप व भाजपा ने नये चैहरे मैदान में उतारे थे लेकिन चुनावो दौरान कांग्रेस 23 मे से 17 सीटों पर जीत प्राप्त की लेकिन कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले वार्ड 12 से पूर्व मंत्री के दाहिना हाथ कहे जाने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व ब्लाक प्रधान राकेश कुमार रोडा 854 के करीब वोटो से हार गऐ .

उन्हे हराने वाला किसी और पार्टी का बड़ा चेहरा नहीं बल्कि पहली बार चुनाव मैदान में उतरा 24-25 साल की उम्र का युवक हिमांशु मलिक था जो आजाद तौर पर चुनाव मैदान में उतरा था ।

इस नवयुवक की जीत ने पहले पार्षद द्वारा वार्ड में करवाये गये विकास कार्यों के दावों की पोल खोल कर रख दी । वही वार्ड 4 से भी पूर्व मंत्री के के चहेतो में गिने जाते हरसिमरन भी 128 वोटो से हार गए । उन्हे भी राजनिति में पहली बार कदम रखने वाले अमरजीत मालवा ने आजाद चुनाव लडते हुए शिकस्त दे दी । इतना ही नही वार्ड 5 में कांग्रेस के थम कहे जाने वाले अजमेर सिंह ढोलन की पत्नी गुरमीत कौर को पूर्व पार्षद दविंदरजीत सिंह की पत्नी जसवीर कौर ने हरा दिया ।

वार्ड 15 में कांग्रेस के कांग्रेस के दिग्गज नेता गेजा राम के नजदीकी कुमार गोरव सिर्फ 5 वोटो से पूर्व कौंसिल प्रधान सतीश कुमार पप्पू से हार गए वार्ड 17 से नीलम सभ्रवाल को पूर्व कौंसिल प्रधान बलदेव किशन धीर की पत्नी दर्शना धीर ने हरा दिया वार्ड 21 से कांग्रेस के पूर्व पार्षद सुखदेव सिंह सेबी पत्नी रजिंदर कौर धालीवाल को आजाद उम्मीदवार कविता रानी ने 10 वोटो से हरा दिया । कांग्रेस के दिग्गजो उम्मीदवारो की हार के बाद शहर के लोगों में नगर कौंसिल जगराओं के प्रधान के लिए चर्चाओं का दौर भी शुरू हो चुका है

Total Page Visits: 195 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *