Hardik Pandya's new avatar before IPL 2022 begins,

IPL 2022 शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या का नया अवतार, बने ‘बम एक्सपर्ट’

Latest National Sports

कू ऐप पर वायरल हुआ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का लेटेस्ट वीडियो

क्रिकेट ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : भारत में खेल का सबसे बड़ा त्योहार माना जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) जल्द ही शुरू होने वाला है। इस क्रिकेट लीग का दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। 26 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के लिए दर्शकों में पहले से ही जबर्दस्त क्रेज है। इसका फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट (IPL Tournament) में कई तरह के बदलाव आपको देखने मिलेंगे, जैसे इस साल आईपीएल में दो नई टीमें भी आपको खेलती हुई नज़र आएंगी।

हालांकि, इस बीच आईपीएल 2022 का एक नया प्रोमो वीडियो अब सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या एक नए अवतार में दिख रहे हैं। देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिं प्लेटफॉर्म कू ऐप पर यह वीडियो कुछ ही देर में इतना वायरल हो गया कि इस सोशल मीडिया मंच पर ट्रेंड करने लगा।

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या को बतौर ‘बम एक्सपर्ट’ दिखाया गया है, जो अपनी बम डिफ्यूजिंग टीम को ये गुरु मंत्र देते हुए नजर आते हैं, “नए को कभी कम मत समझना। नया जब भी कटेगा, 100 टका फटेगा।” इसके बाद टीम के सदस्य बोलते हैं, सही बोला सर।

दरअसल, यह वीडियो आईपीएल के प्रोमो का है, जिसमें दो नई टीमें जुड़ने के बाद अब 10 टीमें हो गई हैं। इन दो नई टीमों के जुड़ने से आईपीएल के नए सीजन में क्या धमाका होने वाला है, पांड्या यह बात बखूबी समझाते नजर आते हैं। देसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक्सक्लूसिव रूप से सामने आए इस वीडियो में मुख्य बात यह बताई गई है कि इस गेम में अब आठ की जगह 10 टीमें जुड़ गई हैं और इस फटाफट गेम का रोमांच बेहद तेज होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *