Every moment Sidhu is increasing the

पल पल सिद्धू बढ़ा रहे है कांग्रेस की मुसीबतें : जानिए अब क्या कह गए सिद्धू

Latest Punjab

मोगा ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : कांग्रेस सरकार और सिद्धू की भिड़त खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। लगातार सिद्धू अपने तीखे तेवर दिखा रहे है। यहाँ यहाँ रैली हो रही है वहाँ सिद्धू सरकार पर निशाना लगाने से नहीं चूकते है। कभी सिद्धू प्रदेश के CM का सम्मान करना भूल जाते है उन्हें चन्नी कह के सम्बोधित कर देते हैं तो कहीं पर सीधा सीधा सरकार पर निशाना लग कर मरणव्रत करने को कहते है यहां साफ़ ये बात ज़ाहिर है की प्रधान पद सिद्धू को मिल तो गया लेकिन अभी भी वो इस से खुश नहीं है। लगातार अपनी ही सरकार को निशाने पर रखते है।
CM चन्नी को दी ये चेताबनी :
पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने फिर चन्नी सरकार को चेतावनी दी। गुरुवार को मोगा रैली में सिद्धू ने कहा कि सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि वह पार्टी की हिदायत पर चलते हैं। मैं कह रहा हूं कि अगर ड्रग्स की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की रिपोर्ट न खुली तो मरणव्रत पर बैठ जाऊंगा।
सिद्धू ने कहा कि कोर्ट की हिदायत है कि यह रिपोर्ट खोलो और जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करो। सिद्धू इससे पहले भी एडवोकेट जनरल और डीजीपी की नियुक्ति को लेकर सरकार से भिड़े रहे।
सिद्धू ने कहा कि पंजाब पर 7 लाख करोड़ का कर्जा है। हम कर्जा लेकर कर्ज उतार रहे हैं। किसानों के एक लाख करोड़ कर्जे की बात कही गई। सिद्धू ने कहा कि कर्जा उतारने की बजाय कोई यह क्यों नहीं कहता कि आगे से कर्जा नहीं चढ़ने देंगे। सिद्धू ने कहा कि वह रेत से सरकार को 2 हजार करोड़ और शराब से 20 हजार करोड़ कमाकर देंगे।


आपको बता दे की सिद्धू हर रैली इ सरकार को आड़े हाथो लेने से बाज़ नहीं आते है। वहीं, रही सही कसर मोगा के बाघापुराना में नवजोत सिंह सिद्धू ने पूरी कर दी। सिद्धू ने सरकार को यह धमकी दे दी कि अगर ड्रग्स मामले में एसटीएफ द्वारा की गई जांच रिपोर्ट सरकार सार्वजनिक नहीं करती है तो वह मरणव्रत पर बैठेंगे। कांग्रेस की परेशानी यह भी है कि पहले भी सिद्धू ने एजी और डीजीपी को हटाने को लेकर प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इससे कांग्रेस की खासी किरकिरी हुई थी। ऐसे में अगर सिद्धू भूख हड़ताल पर बैठ गए तो स्थिति और भी बिगड़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *