accident of allu arjun

breaking news : साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी हुई बुरी तरह दुर्घटनाग्रसत

Latest National

हैदराबाद (पंजाब 365 न्यूज़ ) : साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लग्ज़ीरियस वैनिटी वैन जिसका नाम “फैलकोन ” है , उसका शनिवार को खम्मम में एक्सीडेंट हो गया है। खबरों की मने तो उस वक़्त अल्लू अर्जुन वैनिटी वैन में मौजूद नहीं थे । वहीँ उनकी मेकअप टीम जो वैनिटी वैन में मौजूद थी वो भी बाल बच गयी क्योकि वो जब एक्सीडेंट हुआ तो सब वैनिटी वैन में मौजूद थे। लेकिन अछि खबर यह है की उन्हें कोई चोट नहीं आयी है। वो सब भी ठीक है।
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी का हाल ही में एक्सीडेंट हुआ है। हालाँकि तेलगु स्टार अल्लू अर्जुन फिलहाल सुरक्षित है। मगर उनकी वैनिटी वैन बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। तेलगु अभिनेता अल्लू अर्जुन शनिवार को हैदराबाद में ही नज़र आये थे। वह अपनी नई फिल्म पुष्पा की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। आपको बता डी की अल्लू अर्जुन अपनी वैनिटी से ही अक्सर सफर करते है।
जानकारी के मुताबिक़ शूटिंग के दौरान आंध्र प्रदेश में पूर्वी गोदावरी ज़िले के एजेंसी क्षेत्र में मरुदुमली से हैदराबाद जा रही थी। माना जाता है की अल्लू अर्जुन की सबसे कीमती चीज़ों में से एक उनकी वैनिटी भी है जिसको पीछे से किसी ने टक्कर मार दी थी। इस मामले में खम्मम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी गयी है।

Total Page Visits: 73 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *