Kamal Haasan's car attacked by his own fan,

breaking news : कमल हसन की कार पर उसके ही फैन ने किया हमला , पार्टी कार्यकर्ताओं ने फैन की जमकर धुलाई की

Crime Latest National

कांजीपुरम ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : अभिनेता कमल हसन एक जाना माना नाम है। जिन्होंने “मक्कल निधि मय्यम” (MNM) की स्थापना की है। पार्टी के मुखिया और सुपरस्टार कमल हसन की कार पर कल यानी रविवार देर रात हमला कर दिया । मामला कांजीपुरम का है। वो चुनाव प्रचार के बाद कंजीपुरम में होटल के लिए रवाना हुए थे। तभी रस्ते में उसके फैन ने ही नशे की हालत में उनकी कर पर हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक हमला करने बाला युवक कमल हसन का फैंन था। जिसने पहले कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की कार का दरवाजा तो खुला नहीं लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ कर उस की पहले जमकर धुलाई की बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। जबकि कुछ देर बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


कार का दरवाजा खोलते वक़्त कमल हसन की विंडस्क्रीन टूट गयी। लेकिन कमल हसन को कोई चोट नहीं आयी है। वो बाल बाल बच् गए हैं। जबकि उनकी गाडी काफी क्षतिग्रस्त हो गयी है।
आपको बता दे की कमल हसन कोयंबटूर से चुनाव लड़ेंगे वही पर इस बार वो अपनी किस्मत आजमाएंगे।


जबकि (MNM) नेता और रिटायर्ड IPS,अधिकारी AG,मौर्य ने ट्वीट कर कहा की ” उनके मुखिया की कार की विंडस्क्रीन टूट गयी है। जिस व्यक्ति ने हमला करने की कोशिश की उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मौर्य ने कहा की पार्टी ऐसे तत्वों से डर्टी नहीं है। “

Total Page Visits: 164 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *