Actor Ajaz Khan taken into custody in drug cas

ड्रग केस में अभिनेता अजाज खान को लिया गया हिरासत में ,मिली नींद की गोलियों को लेकर पत्नी का बनाया बहाना

Crime Latest National

मुंबई (पंजाब 365 न्यूज़ ) : सुशांत सिंह की मौत के बाद आये दिन कोई न कोई गिरफ्तारी होती है। सुशांत की मौत से कई छुपे रुस्तम बाहर आ गए हैं। अभिनेता और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अजाज़ खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने आज गिरफ्तार कर लिया, जिसके एक दिन बाद उन्हें उनके मुंबई स्थित घर पर प्रतिबंधित दवाओं के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। राजस्थान से आने पर उन्हें कल मुंबई हवाई अड्डे से हिरासत में लिया गया। एजेंसी ने कहा कि उसे शहर के अंधेरी और लोखंडवाला इलाके में तलाशी के दौरान उसके घर से अल्प्राजोलम की गोलियां मिली थीं।
एनसीबी ने कहा : ऐजाज खान नशीले पदार्थों के सेवन करने वाले शादाब फारूक शेख उर्फ ​​शादाब बत्ताटा के सिंडिकेट का हिस्सा है, । शेख को पिछले गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था और उसके पास से 2 किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित मेफेड्रोन दवा बरामद की गई थी।
कैसे हुए गिरफ्तार :
रक्त चरित्र और नायक जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके एक्टर एजाज खान को NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने मंगलवार को पकड़ लिया है। ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया थ। एनसीबी ने एजाज की लेकर अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है. बता दें कि एजाज खान आज राजस्थान से मुम्बई लैंड हुए जहां पर एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

श्री बटाटा द्वारा किए गए खुलासे ने श्री खान को एजेंसी का नेतृत्व किया, जिसे एनसीबी के मुंबई कार्यालय में पूछताछ की गई थी। कार्यालय के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए, श्री खान ने दावा किया कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया था, बल्कि वे स्वेच्छा से अधिकारियों से मिलने गए थे। आज सुबह उन्होंने अपनी मासूमियत पर जोर दिया।
पत्नी ले रही थी गोलियां :
संवाददाताओं से बात करते हुए आज कहा कि न तो मेरे घर से और न ही हवाई अड्डे से कुछ मिला। जब उनसे उनके आवास पर मिलने वाली दवाओं के बारे में बार-बार पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “कुछ भी नहीं। उनसे पूछें कि उन्हें यह कहां मिला … उन्हें जो मिला वह चार नींद की गोलियां थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह अवसाद में थी। वह उन गोलियों को ले रही थी। ”
जाँच सुशांत सिंह की मौत से है जुडी :
एनसीबी ने हाल के महीनों में कथित बॉलीवुड-मादक पदार्थों के सिंडिकेट पर शिकंजा कस दिया है, जिससे इस संबंध में पूछताछ, पूछताछ और गिरफ्तारियां हो रही हैं। जांच पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी है।
इस चरण के दौरान NCB द्वारा दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित कई उद्योग ए-लिस्टर्स से पूछताछ की गई है ।
हो चुकी है की गिरफ्तारियां :
एजेंसी ने अवैध ड्रग्स रखने के आरोप में हाल के दिनों में कई विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया है। उदाहरण के लिए, सोमवार को उसने एक नाइजीरियाई नागरिक को पकड़ा और नवी मुंबई क्षेत्र से 200 ग्राम मेफेड्रोन बरामद किया, एएनसी ने बताया। एएनआई के अनुसार, उसी दिन, चेन्नई में, उसने भारतीय जल में 300 किलोग्राम हेरोइन और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद के साथ छह श्रीलंकाई नागरिकों को हिरासत में लिया।

Total Page Visits: 183 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *