Breaking news : डोनाल्ड ट्रम्प को एक और बड़ा झटका

International Latest

वाशिंगटन (पंजाब 365 न्यूज़) : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को सोशल नेटवर्किंग साइट की और से एक और बड़ा झटका मिला है।   स्नैपचैट ने भी डोनाल्ड ट्रम्प के अकाउंट को परमानेंट वैन कर दिया है। ट्रम्प पहले ही काफी सोशल मिडीया प्लेटफॉर्म पर वैन हो चुके हैं।

स्नैपचैट की और से कहा गया की ट्रम्प के खिलाफ लगातार हो रहे प्रदर्शन को देखते हुए ही कंपनी ने ये फैसला लिया है।

अमेरिकी संसद भवन में हुए हिंसा को उकसाने का आरोप लगाते हुए स्नैपचैट ने कहा की वो डोनाल्ड ट्रम्प का अकाउंट अनिश्चित काल के लिए ससपेंड कर रहे हैं। लेकिन उसके बाद बुधवार (13) जनवरी को स्नैपचैट ने व्यान दिया की हम डोनाल्ड ट्रम्प का अकाउंट परमानेंट ससपेंड कर रहे है । डोनाल्ड ट्रम्प के स्नैपचैट खाते में अब कोई भी कंटेंट नहीं होगा। 

आपको बता दे की सोशल साइट ट्विटर , फेसबुक ,और यूट्यूब ने पहले ही डोनाल्ड ट्रम्प के अकॉउंट ससपेंड किये हुए हैं। सबसे पहले डोनाल्ड ट्रम्प के अकाउंट को ट्वीटर और फेसबुक ने बंद किया था और उसके बाद कल ही यूट्यूब ने भी ट्रम्प के अकाउंट को सात दिनों के लिए निलंबित किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पोस्ट को बढ़ाबा देना बंद कर दिया ही।  स्नैपचैट का मानना है की राष्ट्रपति ट्रम्प नस्लीय हिंसा को भड़काते हैं।

Total Page Visits: 69 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *