Tejashwi defeated everyone

सबको पछाड़ कर तेजस्वी ने अपने नाम किया बिग बॉस 15 का ख़िताब

Entertainment Latest National

एंटरटेनमेंट ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई को मात देकर बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीत ली है. बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश का सफर काफी शानदार रहा है. बिग बॉस के घर में तेजस्वी प्रकाश ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। आपको बता दे की जब सब के दिलों की धड़कने तेज़ थी की कोण बनेगा आज का विनर तो सलमान खान ने बिग बॉस 15 के विजेता के नाम (Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash) का ऐलान करते हुए तेजस्वी प्रकाश का हाथ उठाया। जबकि प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) फर्स्ट रनर-अप साबित हुए, वहीं करण कुंद्रा (Karan Kundra) शो में दूसरे रनर-अप बने। आपको बता दे की बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को हराकर ट्रॉफी जीती. साथ ही 40 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी जीता और उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी दिया गया। और अब घर से बाहर आने के बाद वो जल्द ही नागिन 6 की शूटिंग भी शुरू कर देंगीं. शो को होस्ट कर रहे एक्टर सलमान खान ने तेजस्वी को ट्रॉफी दी।


टूट गया शमिता का सपना :
इससे पहले अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का बिग बॉस जीतने का सपना उस समय एक बार फिर टूट गया, जब फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) का प्रमोशन करने के लिए दीपिका पादुकोण बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं. इस दौरान वह घर के अंदर गईं और एक कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया, जिसे जनता ने सबसे कम वोट्स दिए. दीपिका ने शमिता शेट्टी का नाम लिया. शमिता के घर से आउट होते ही ‘बिग बॉस’ को 3 फाइनिस्ट- तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल मिल गए। आपको बता दे की और देखने वाले दर्शको ने अगर शो शुरू से देखा होगा तो सभी जानते है की शमिता और तेजसवी की आपस में जरा भी नहीं बनी। तेजस्वी प्रकाश का खेल शुरुआत से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा था. शो में तेजस्वी की दोस्ती भी कई लोगों से हुई तो वहीं एक कंटेस्टेंट से सबसे ज्यादा झगड़ा देखने को मिला. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शमिता शेट्टी थी. शो में तेजस्वी और शमिता कभी भी एक साथ एक ही पिच पर नहीं दिखे. दोनों का किसी ना किसी बात पर झगड़ा देखने को मिला. यहां तक कि ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले के 29 जनवरी के एपिसोड में भी इन दोनों का जमकर झगड़ा हुआ.

ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे 5 कंटेस्टेंट :
ग्रैंड फिनाले में 5 टॉप कंटेस्टेंट्स में से निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) 10 लाख रुपये लेकर खुद ही शो से बाहर हो गए थे, जिसे शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी सही बताया। इसके बाद मुकाबला सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स तेजस्वी, करण, प्रतीक और शमिता शेट्टी के बीच बचा था. हालांकि, वोटों की कमी के कारण शमिता भी शो से एलिमिनेट हो गईं।


सभी मान रहे थे प्रतीक को विनर :
फिनाले में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी. शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे. यहां तक सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नाम की चर्चा थी। लेकिन इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी के नाम लिखी थी. इसलिये उन्होंने फाइनल मुकाबले में प्रतीक को हराकर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया.।


बिग बॉस में मिला है तेजा को उसका लव :

तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा के साथ ही इस शो में लव स्टोरी की शुरुआत हुई. इस शो के दौरान इन दोनों के रिश्ते में कई बार उतार-चढ़ाव देखने को मिला. हालांकि दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने ज्यादा डूबे हुए थे कि हर झगड़े को मात देकर दोनों एक साथ इस शो में दिखे. यहां तक कि तेजस्वी और करण के पेरेंट्स ने भी इन दोनों के रिश्ते पर अपनी मुहर लगाई. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शो के बाद इन दोनों का रिश्ता कितना मजबूत होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *