Sugandha Mishra and Sanket's love interest in Mumbai,

सुगंधा मिश्रा और संकेत का मुंबई में चढ़ा प्यार परवान ,अब जालंधर में 26 अप्रैल को रचाएंगे शादी

Entertainment National Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा को कौन नहीं जानता। अपनी आवाज़ और एक्टिंग के बलबूते पर उसने इंड्रस्ट्री में अछि खासी पहचान बनाई हुई है। कामेडियन और प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा की शादी कामेडियन डाॅ. संकेत भोंसले से 26 अप्रैल काे फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना में होगी। इसके लिए जालंधर में उनके घर में शादी की तैयारियां शुरू कर हाे गई हैं। कोरोना के चलते शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। इस दौरान कोविड की सभी गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा।


सुगंधा व संकेत मुंबई में काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, परिवार की मर्जी से दोनों की शादी को बीते साल ही करवाने की कवायद की गई थी, लेकिन कोरोना को लेकर शादी कुछ समय के लिए स्थगित कर दी गई थी। सुुगंधा के परिवार की कोशिश थी कि शादी समारोह आलीशान हो और शादी में बड़े-बड़े मेहमानों के मद्देनजर इस शादी को सादगी की मिसाल की तरह से पेश किया जाए, लेकिन कोरोना के चलते कई बार शादी को आगे करना पड़ा। अब 26 को शादी की तिथि फाइनल हुई है।
अटूट नाता है जालंधर से :
एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा ने कहा वायरल तस्वीरें उनकी प्री-वेडिंग शूट की हैं। संकेत से रिश्ते को लेकर सुगंधा ने कहा, दोनों एक-दूसरे के फैसलों का सम्मान करते हैं। दोनों की खट्टी मीठी नोंक-झोंक ही उनके रिश्ते को बयां करती है। सुगंधा ने कहा, 26 अप्रैल को हमारी शादी जालंधर में होगी। जालंधर की ही रहने वाली हूं और शादी भी अपने शहर में करनी है। समारोह में कुछ रिश्तेदार और कुछ सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। सगाई और शादी दोनों ही एक ही दिन में संपन्न होंगी।


सुंगंधा की माँ को पहले से ही साकेत थे पसंद :
सुगंधा की मां सविता मिश्रा ने बताया कि शादी में हिंदू ट्रेडिशन और मराठी ट्रेडिशन फॉलो किए जाएंगे। डॉ. साकेत के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, मैं उनकी फैन हूं। जब मैं पहली बार साकेत से मिली तो मुझे लगा कि यह मेरी बेटी के लिए परफेक्ट मैच है। उसका परिवार भी बहुत ही डाउन टू अर्थ है। हम लोग खुशकिस्मत हैं कि इतनी अच्छी फैमिली मिल गई है।
पेशे से हैं डॉक्टर :
डा. संकेत भोसले फिल्म अभिनेता संजय दत्त व सलमान की मिमिक्री करने के लिए मशहूर हैं। पेशे से एमबीबीएस व स्किन के डाक्टर भोंसले के साथ सुगंधा की मुलाकात काफी पहले मुंबई में ही एक सेट पर हुई थी। उसके बाद दोनों की कई मुलाकातें हुईं। दोनों परिवार भी धीरे-धीरे करीब आते रहे। दोनों परिवारों की रजामंदी से यह शादी बीते साल ही करवाई जानी थी, लेकिन कोरोना के चलते इसे आगे कर दिया गया था।
द कपिल शर्मा शो सहित कई प्लेटफार्म पर सुुगंधा बीते सालों से कामेडी के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी हैं। सुगंधा की मां सविता मिश्रा ने शादी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कारोना के चलते 26 को जालंधर में होने वाली शादी में पारिवार व दोनों परिवार के बेहद करीबी सदस्यों को ही बुलाया गया है। रोका एक साल पहले किया जा चुका था, लेकिन कोरोना के चक्कर में शादी की तिथि कई बार आगे बढ़ानी पड़ी।
शादी की तैयारी के लिए लुधियाना की वेडिंग प्लानर कंपनी को हायर, किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *