Shooting of Deepak Dildar and Shanaya Singhania's film

दीपक दिलदार और शनाया सिंघानिया की फिल्‍म ‘ससुर जी प्रणाम’ की शूटिंग शुरू

Entertainment National

एंटरटेनमेंट( पंजाब 365 न्यूज़ ) : डॉली एक्‍सीम के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुर जी प्रणाम’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्‍म की शूटिंग गोरखपुर और नेपाल के खूबसूरत लोकेशन में होनी है। फिल्‍म के निर्माता अजय कुमार गुप्‍ता हैं और निर्देशक धीरज तिवारी हैं। फिल्‍म को लेकर अभिनेता व सिंगर दीपक दिलदार और शनाया सिंघानिया बेहद उत्‍साहित हैं। दीपक को अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं।

दीपक दिलदार ने कहा कि फिल्‍म ‘ससुर जी प्रणाम’ बेहद सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है। इसमें ड्रामा है। कॉमेडी है। ह्यूमर है। फिल्‍म में मेरा किरदार भी शानदार है। फिल्‍म में मेरे अपोजिट शनाया सिंघानिया हैं, जो इंडस्‍ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है। उनके साथ काम करके मजा आने वाला है। फिल्‍म बहुत अच्‍छी होगी। इसलिए मैं अपील करूंगा कि जब यह सिनेमाघरों में आये, तब आप सभी पूरे परिवार के साथ इसे जरूर देखिये और हमें अपना प्‍यार और आशीर्वाद दीजिये।

वहीं, शनाया सिंघानिया ने इस फिल्‍म को दिल के करीब बताया और कहा कि ऐसी फिल्‍में करना मेरी ख्‍वाहिश रही है। मुझे इस फिल्‍म में मौका मिला है, तो मैं अपना बेस्‍ट ही दूंगी। इस फिल्‍म की कहानी मुझे बेहद पसंद आयी है और मेरा किरदार भी शानदार है। बता दें कि फिल्‍म की कहानी शमशेर सेन ने लिखी है। लिरिक्‍स शेखर मधुर, धीरज तिवारी और अमर बिदेशिया का है। म्‍यूजिक अमन श्‍लोक का है। डीओपी सम्राट सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्‍शन इसरार का है। फिल्‍म में दीपक दिलदार और शनाया सिंघानिया के साथ विनोद मिश्रा, बबली नायक, संजय वर्मा, विजय डे, जागृति हिमेश शर्मा, बी एम राय और अमित कश्‍यप मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *