Shooting complete of film 'Bhagwat Geeta -

फिल्‍म ‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ की शूटिंग कंप्‍लीट, जल्‍द होगी रिलीज

Entertainment National

भागवत गीता (पंजाब 365 न्यूज़ ) : फैब फिल्‍म क्रियेशंस के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ की शूटिंग कंप्‍लीट हो गई है। गौरव झा और ऋ‍तु सिंह स्‍टारर इस फिल्‍म की शूटिंग बिहार के सिल्‍क सिटी नाम से मशहूर भागलपुर के मनोरम लोकेशन में की गई है। फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने पर फिल्‍म के निर्देशक सुनील उपाध्‍याय ने बताया कि हमने अपनी फिल्‍म की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है और अब हम जल्‍द ही इसे पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए भेजेंगे। इसके बाद पहले फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक, ट्रेलर और बाद में फिल्‍म रिलीज करेंगे।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘भागवत गीता – बिगनिंग ऑफ लव’ आध्‍यात्‍म से प्रेरित है। इसकी कहानी दर्शकों को भागवत गीता के संदेश से तो जोड़ेगी ही, साथ में दर्शकों को एक हेल्‍दी मनोरंजन भी देगी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में सभी कलाकारों ने अपना बेस्‍ट दिया है। सबों ने सेट पर खूब मेहनत की है, इसलिए हमें उम्‍मीद है कि मेहनत रंग लायेगी। और फिल्‍म को दर्शकों का प्‍यार और आशीर्वाद खूब मिलेगा। खास कर गौरव झा और ऋतु सिंह की जोड़ी ने इस फिल्‍म में भी कमाल का काम किया है।

फिल्‍म में गौरव झा और ऋ‍तु सिंह के अलावा सी पी भट्ट, सोनिया मिश्रा, प्रिया वर्मा और सोनू पांडेय मुख्‍य भूमिका में हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍क्रीन प्‍ले और डायलॉग सुनील उपाध्‍याय और गौरव झा का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अभिजीत मजूमदार हैं। सिनेमेटोग्राफर अयूब अली खान और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। लिरिक्‍स राजेश मिश्रा, प्रेम सागर सिंह और शेखर यादव का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *