ATTEMPED SUCIED

SAD NEWS : कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया का निधन , घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Entertainment Latest

कन्नड़  NEWS  (पंजाब 365 न्यूज़) :  कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी जयश्री रमैया का शव सोमवार की दोपहर बाद उनके घर में बरामद हुआ।  खबरों के मुताबिक उनका शव बेंगलुरु के एक बृद्ध आश्रम में लटका हुआ मिला।  खबरों के मुताबिक जयश्री डिप्रेशन का शिकार थी और रविवार को देर रात उन्होंने खुदखुशी कर ली।

जयश्री रमैया एक भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्री थी । उन्होंने मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्म उद्योग में काम किया है। जयश्री ने अपना सैंडलवुड डेब्यू इमरान सरदारिया की डायरेक्शनल फिल्म उप्पू हुली कारा के जरिए साल 2017 में किया था। जयश्री रमैया एक भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्री थी ।

जयश्री की मौत की खबर से कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर छा गयी है। कई हस्तियन उनकी मौत पर दुःख जता रही है। 

बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रह था।  जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3- की प्रतियोगी भी थी। पिछले साल जयश्री ने कहा था की वह डिप्रेशन की शिकार है और अब डिप्रेशन से और अधिक फाइट नहीं कर सकती।  उन्हें इच्छा मृत्यु चाहिए।

2020 में, जयश्री ने अवसाद के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खोला। 22 जून को, उसने फेसबुक पर लिखा  और संकेत दिया कि वह आत्मघाती विचार कर रही है। ” कुछ समय बाद, जयश्री ने पोस्ट को हटा दिया और लिखा, “मैं ठीक हूं और सुरक्षित हूं! लव यू ऑल ।”

25 जुलाई को, वह अपने डिप्रेशन के बारे में बोलने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव हुईं। उसने कहा, “मैं यह सब पब्लिसिटी की खातिर नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं। मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं लेकिन उदास हूं।” व्यक्तिगत मुद्दों से गुजरना। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ रहा है।

Total Page Visits: 232 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *