Rubina Dilac won the title of "Bigg Boss" 14,

रुबीना दिलैक ने जीता “BIGG BOSS “14 का खिताब , इस सदस्य को हराकर बनी विजेता

Entertainment National

BIGG BOSS ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : TV के सबसे मशहूर रियलिटी शो “BIGG BOSS 14” का खिताब रुबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया है जबकि दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य रहे हैं। टॉप 5, में पांच फाइनलिस्ट थे राखी सावंत ,रुबीना दिलाइक ,राहुल बैद्य ,निक्की तम्बोली और अली गोन्नी थे। लेकिन सबको शिक्सत देते हुए रुबीना बिग्ग बॉस का ताज अपने नाम कर लिया है।
बिग्ग बॉस के घर के अंदर 140, दिन बिताने के बाद रुबीना चैंपियन के रूप में सामने आई है। जबकि राहुल बैद्य को बिग्ग बॉस 14, का रनर उप घोषित किया गया।
रुबीना दिलैक को अपने प्रशंसकों का ढेर सारा प्यार मिला है इस शो में। रुबीना के फैंस के साथ -साथ TV सेलिब्रिटीज ने भी रुबीना बिग्ग बॉस जितने की बधाई दी है। हिना खान ,विकास गुप्ता ,सिद्धार्थ शुक्ला सहित कई सेलेब्स ने रुबीना को बधाई दी है।
आपको बता दे की पांच फाइनलिस्ट में से सबसे पहले राखी सावंत 14, लाख रूपए लेकर शो से आउट हो गयी थी , उसके बाद निकी तम्बोली और अली गोनी ने भी शो से आउट हो गए। लास्ट में रुबीना और राहुल फाइनलिस्ट बचे जिसमे से रुबीना ने राहुल बैद्य को शिकस्त देकर ख़िताब अपने नाम कर लिया।
रुबीना दिलाइक एक भारतीय टेलीविज़न की जानी मानी अभिनेत्री है। शक्ति – अस्तित्व के एहसास की में सौम्या का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। अब वह बिग बॉस 14 की विजेता भी बन गयी है।
रुबीना का जन्म 26 अगस्त 1987 को शिमला, हिमाचल प्रदेश में हुआ था।उन्होंने शिमला पब्लिक स्कूल और सेंट बेडे कॉलेज, शिमला से पढ़ाई की। उनके पिता भी एक लेखक हैं और उन्होंने हिंदी में कई किताबें लिखी हैं।
युवा दिनों में, रुबीना एक सौंदर्य प्रतियोगिता की दावेदार थीं, रुबीना ने दो स्थानीय सौंदर्य प्रतियोगिता जीतीं और 2006 में उन्हें मिस शिमला का ताज पहनाया गया था । वह अपने स्कूल के दिनों में बहस में राष्ट्रीय स्तर की चैंपियन थीं। 2008 में, उन्होंने चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता।
उसने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटी बहू से की थी, हालाँकि वह IAS,अफसर बनना चाहती थी और तैयारी कर रही थी, लेकिन चंडीगढ़ में आयोजित ऑडिशन में चयनित हो गई।
ज़ी टीवी के छोटी बहू में अविनाश सचदेव के साथ राधिका शास्त्री का किरदार निभाकर राधिका को बखूबी पहचान मिली और उन्होंने इस शो के सीक्वल में भूमिका निभाई।
2016 से 2020 तक, रुबीना ने कलर्स टीवी की शक्ति – अस्तित्व के एहसास में एक ट्रांसजेंडर महिला सौम्या सिंह का किरदार निभाया है ।
मैरिज लाइफ :
रुबीना ने 2018 में टेलीविजन अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की।

Total Page Visits: 98 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *