Preity Zinta's house buzzes:

प्रीटी ज़िंटा के घर गुंजी किलकारियां : बनी जुड़वाँ बच्चों की माँ

Entertainment Latest National

बॉलीबुड (पंजाब 365 न्यूज़ ) : बॉलीबुड की जानी मानी अदाकारा प्रीटी ज़िंटा सरोगेसी के द्वारा माँ बन गयी है। प्रीटी ज़िंटा और उसके पति बेहद खुश है। आपको बता दे की प्रीति जिंटा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जेन गुडइनफ से 29 फरवरी, 2016 को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। यह शादी राजपूती अंदाज में हुई थी। शादी गुपचुप तरीके से हुई थी और इनकी वेडिंग फोटोज भी करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं। दोनों अमेरिका में रहते हैं। जीन पेशे से लॉस एंजेलिस में फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं।

प्रीति के करियर की बात करें तो उन्होंने 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। 2018 में आई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ उनकी अंतिम फिल्म थी।
दोनों बेबी सरोगेसी से हुए :
46 साल की प्रीति के घर सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है। प्रीति ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं सभी के साथ आज की सबसे बड़ी खुशखबरी शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बेहद खुश हैं और हमारा दिल आभार और प्यार से भरा हुआ है क्योंकि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत कर रहे हैं।
सरोगेट का किया दिल से आभार :
प्रीति ने इसके बाद लिखा, हम जिंदगी के इस नए पड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मैं डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट को इस खूबसूरत जर्नी के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *