Now we are officially Mr. And Mrs.

अब हम आधिकारिक तौर पर Mr. एंड Mrs. जैन है : अंकिता लोखंडे

Entertainment Latest National

एंटरटेनमेंट ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : पवित्र रिश्ता से घर घर में पहचान बनाने बाली अंकिता 7, फेरों के बंधन में बंध चुकी है। उसने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर ली है। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे14 दिसंबर यानि कल अपने मंगेतर विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है। शादी की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं। ब्राइडल आउटफिट में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस खास दिन पर उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी के साथ गोल्डन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। वहीं विक्की ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। विक्की बारात लेकर करीब साढ़े चार बजे वेन्यू पर पहुंचें। बता दें शादी में आए सभी बारातियों को रिटर्न गिफ्ट के रूप में भगवद गीता दी जाएगी।


दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई। अंकिता ने अपनी शादी की हर रस्म को काफी एंजॉय किया। वहीं अंकिता और विक्की की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई हैं। इसी बीच अब अंकिता ने अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।
अंकिता लोखंडे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की जैन संग शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता और विक्की दूल्हा और दुल्हन के लिबास में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। अंकिता के चाहने वालें उनकी इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं।
शादी के एलबम को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा – ‘प्यार धैर्यवान है लेकिन हम नहीं हैं। सरप्राइज! अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं।’
अंकिता लोखंडे के इन तस्वीरों पर फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस पोस्ट पर टीवी एक्टर कुशाल टंडन, सृष्टि रोडे, मौनी रॉय, युविका चौधरी, सना खान सहित कई सितारों ने कॉमेंट कर उन्हें शादी के लिए बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *