Know who told Salman Khan

जानिए किसने सलमान खान को सांप से भी जहरीला बताया

Entertainment Latest National

एंटरटेनमेंट ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : ) : कमाल आर खान एक बॉलीबुड का सीए नाम जो हर किसी के ऊपर टिप्पणी करने से बाज़ नहीं आते। वो हर किसी को ट्रोल कर ही देते हैं। अब बात करे सलमान खान की तो उनको सांप के काटने की खबर चर्चा में रही थी लेकिन कमाल खान उस पर भी टिप्पणी करने से बाज़ नहीं आये। उनकी एक पोस्ट से ये लग रहा है की वो सलमान खान को जिन्दा देख कर खुश नहीं है। सलमान ने 6, घंटे हॉस्पिटल में रहने के बाद बताया था की वो अब ठीक है। सलमान ने इस हादसे के बारे में बताया, ‘मेरे फार्महाउस में एक सांप आ गया था। मैं उसे लाठी की मदद से बाहर लेकर जा रहा था, लेकिन वो धीरे-धीरे मेरे हाथ पर आ गया। मैंने उसे पकड़कर हटाना चाहा, लेकिन इसी दौरान उसने मुझे तीन बार काट लिया। वह एक जहरीला सांप था। सांप काटने के बाद मैं करीब 6 घंटे हास्पिटल में रहा। हालांकि, अब मैं ठीक हूं।’
कमाल आर खान बॉलीवुड में हर एक सेलेब्रिटी को ट्रोल करने के लिए मशहूर हैं, सलमान के खिलाफ तो उन्होंने मोर्चा ही खोल रखा है। ऐसे में जब सलमान को सांप के काटने की खबर सामने आई तो उन्होंने ट्विटर पर मजेदार अंदाज में सलमान पर तंज कसा। कमाल ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- “सांप ने काम तो ठीक किया था, लेकिन बेचारा खुद ही मर गया! क्योंकि सामने वाले में जहर ही इतना ज्यादा है।”


आपको बता दे की सलमान और कमाल खान की आपस में कम ही बनती है। कमाल आर खान और सलमान खान का आमना-सामना कोर्ट के कानूनी दांव-पेंचों में हो चुका है। सलमान ने उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कमाल को कानूनी नोटिस भेजा था। हालांकि, बाद में केआरके ने सुपरस्टार से माफी मांगी और वादा किया कि वह उनके खिलाफ कुछ भी बुरा नहीं लिखेंगे और यहां तक ​​कि उनकी किसी फिल्म की समीक्षा भी कभी नहीं करेंगे। लेकिन लगता है केआरके ने अभी तक अपना सबक नहीं सीखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *