Qaseem Haider Qaseem joins the cast of director Sagar Joshi's film The Third Hacker

निर्देशक सागर जोशी की फिल्म द थर्ड हैकर में कासिम हैदर कसीम शामिल हुए

Entertainment Latest

मुंबई (पंजाब 365 न्यूज़ ) : फिल्म द थर्ड हैकर फिर से शुरू होने जा रही है जिसे कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया था। मालूम हो कि अभिनेता कसीम हैदर कसीम फिल्म के कलाकारों में शामिल होने जा रहे हैं। फिल्म में अभिनेता शिवम रॉय प्रभाकर मुख्य भूमिका में हैं, जबकि सागर जोशी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।
आपको बता दें कि फिल्म द थर्ड हैकर की घोषणा जनवरी 2020 में की गई थी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। खबरें थी कि फिल्म नवंबर में रिलीज होनी थी, और सिर्फ लॉकडाउन के कारण फिल्म नवंबर तक भी पूरी नहीं हुई थी।
फिल्म के निर्माता लक्ष्मण सिंह राजपूत बताते हैं, “फिल्म द थर्ड हैकर एक किशोर लड़के पर आधारित है, जो कम उम्र में बहुत खतरनाक हैकर बन जाता है। फिल्म में हैकर का किरदार शिवम रॉय प्रभाकर द्वारा निभाया जा रहा है। आखिर इसके लिए, मुझे ‘जुनैद’ नाम के एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने के लिए एक अभिनेता की आवश्यकता थी। जिसके लिए मैंने ऑनलाइन ऑडिशन दिए थे, जहाँ मुझे अभिनेता क़सीम हैदर क़सीम का वीडियो मिला और मैंने उनके अभिनय को बहुत यथार्थवादी पाया। मैंने फिर अपना प्रोफ़ाइल भेजा। मेरे निर्देशक और क़सीम हैदर क़सीम को फ़िल्म में इंस्पेक्टर जुनैद की भूमिका के लिए चुना गया था।
इस तरह, फिल्म में, अभिनेता क़सीम हैदर क़सीम एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं, जो कहानी के चरमोत्कर्ष में एक बहुत ही मजबूत किरदार के रूप में आता है। अभिनेता शिवम रॉय प्रभाकर के अलावा, अभिनेत्री जोसेफिन लैंग, सोनाली झा, राजेथ सिंह सेठी, अरविंद रेड्डी और कई अन्य कलाकार भी द थर्ड हैकर में दिखाई देंगे। गायक विनय आदित्य रॉय फिल्म का शीर्षक गीत गा रहे हैं, जबकि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के साथ-साथ मुंबई में भी होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *