Kashmera jumped into the fight between Govinda and Krishna:

गोविंदा और कृष्णा की लड़ाई में कूदी कश्मीरा : सुनीता के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

Entertainment Latest National

एंटरटेनमेंट (पंजाब 365 न्यूज़ ) : सबके दिलों पर राज करने बाले ची ची मतलब सबके चहेते गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच तब तनाव शुरू हुआ जब साल 2018 में कश्मीरा ने एक ट्वीट में कहा कि लोग पैसों के लिए शादी में नाचते हैं। इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा कि ये ट्वीट गोविंदा पर किए गए हैं। इसके बाद से ही दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कई बयान दिए। इससे पहले भी कृष्णा, गोविंदा- सुनीता और उनकी बेटी नर्मदा के द कपिल शर्मा शो में आने पर शो से गायब थे।
ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनीता आहूजा ने कृष्णा को फटकार लगाई और इस मामले के बारे में बात की, उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि कॉमेडियन में इतनी प्रतिभा नहीं है कि वह अपने मामा के नाम का उपयोग किए बिना हिट शो दे सके।
कश्मीरा ये भी कहा कि कृष्णा अभिषेक के प्रशंसकों ने पहले भी उनका समर्थन किया है और सुनीता आहूजा को उनकी प्रतिभा के बारे में बात करने के लिए ट्रोल किया है। ‘ऐसा वही बोलते हैं जिन्हे टैलेंट की समझ नहीं होती, और खुद भी टैलेंटेड नहीं होते हैं।’

हाल ही में कृष्णा ने अपने नए घर में गणपति की स्थापना की थी। मीडिया ने जब कृष्णा से मामा की लड़ाई को लेकर पूछा तो उन्होंने जवाब, मामा, मामी … मैं चाहता हूं कि परिवार की ये प्रॉब्लम भी गणपति जी हल कर दें। क्योकिं हम सब एक दूसरे से प्यार करते हैं… भले आंतरिक मुद्दे होते हैं..वो भी हल हो जाए बस यही प्रार्थना करता हूं।’ दरअसल पिछले दिनों सुनीता अहूजा ने कहा था कि वो कृष्णा की शक्ल भी नहीं देखना चाहतीं। वो सिर्फ अपने मामा के नाम पर चल रहा है उसमें अपना कोई टैलेंट नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *