Happiness came to Priyanka Chopra and Nick's house

प्रियंका चोपड़ा और निक के घर आई खुशियां :बेटी ने लिया जन्म

Entertainment International Latest National

एंटरटेनमेंट ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और पॉप सिंगर निक जोनास सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बन गए हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। दोनों की शादी की खूब चर्चा भी हुई थी। प्रियंका और निक की उम्र में 10 साल का फासला है। लेकिन इन सबसे अलग दोनों के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है। इस बात की जानकारी प्रियंका ने खुद शुक्रवार देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी।

शुक्रवार रात 12 बजे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने यह सूचना दी। प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम अपने परिवार के लिए आपसे सम्मानपूर्वक आग्रह करते हैं इस खास समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें। आपको बता दे की पहले या जानकारी नहीं थी की प्रियंका के घर बेटा हुआ है या बेटी लेकिन अब खबर आ रही है कि प्रियंका के घर बेटी का जन्म हुआ है। यूएस के एक मैगजीन ने इस खबर की पुष्टि की है।
आपको बता दे की तीन महीने पहले जब प्रियंका और निक की तलाक की खबरों ने हवा पकड़ी थी तो प्रियंका ने मज़ाक में कहा था की हम तो बेबी प्लान कर रहे है तलाक का नहीं। प्रियंका चोपड़ा ने ‘द जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ शो के दौरान निक के साथ बेबी प्लानिंग के बारे में कुछ बातें कही थीं। निक के भाइयों का उदाहरण देते हुए शो में मजाक में कहा, “हम इकलौते ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं। यही वजह है कि आज मैं सबके सामने बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं।” इसके बाद प्रियंका ने कहा, “मैं बेबीसिट नहीं करना चाहती।” सेलेब्स से लेकर आम लोग तक प्रियंका और निक को पेरेंट्स बनने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। केविन जोनस, जो जोनस, सोफी टर्नर, लारा दत्ता, शेफाली शाह, भूमि पेडनेकर समेत कई सितारों ने प्रियंका और निक को बधाई दी है। प्रियंका ने तीन महीने पहले ही नए मेहमान के स्वागत को लेकर हिंट दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *