anita blessed baby boy

BREAKING NEWS : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बनी माँ ,दिया बेटे को जन्म

Entertainment Latest

नई दिल्ली(पंजाब 365 न्यूज़ ) : टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अनीता हसनंदानी ने आज बेटे को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी उसकी बेस्टफ्रेंड एकता कपूर ने वीडियो साँझा कर के दी है। अनीता हसनंदानी ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर की थी तब से ही सुर्खियों में बनी हुई थी। कभी वह बेबी बम्ब फ्लॉन्ट करती फोटोशूट करवाती थी तो कभी बेबी शावर के वीडियो पोस्ट करती नज़र आ रही थी। बेटे होने की पुष्टि उसकी बेस्ट फ्रंड एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर के दी है।
वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर कह रही है की अनीता टीम यहाँ पर है और हम बेबी बॉय के पेरेंट्स बने है। इस वीडियो में अनीता के पति रोहित काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

अनीता हसनदानी के प्रसिद्ध सीरियल :
एक्टिंग में माहिर अनीता अपने स्टाइल के लिए भी काफी जानी जाती है । अनीता हसनंदानी एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम करती हैं।
वह स्टार प्लस की काव्यांजलि में अंजलि का किरदार निभाया था

स्टार प्लस के ये हैं मोहब्बतें में में उसके बहुत दमदार किरदार निभाया था। शगुन अरोरा को ” ये है मोहब्बतें ” में ग्लैमरस रोल के लिए जाना जाता था।
कलर्स टीवी के “नागिन 3 ” और 4 में विशाखा खन्ना के किरदार के लिए जानी जाती हैं। नागिन में विशाखा खन्ना के किरदार ने भी लोगो के दिलों पर राज किया है। नागिन के किरदार में भी लोगों ने अनीता को काफी पसंद किया है।
वह झलक दिखला जा के सीजन 8 में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी की थीं।

इसके इलावा जुलाई 2019 में वह डांस रियलिटी शो नच बलिए के 9 वें सीज़न में भाग लेने के लिए गई और अपनी पहली रनर-अप के रूप में उभरीं थी।

अनीता हसनंदानी का जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई में एक सिंधी परिवार में हुआ था। अनीता हसनंदानी ने 14 अक्टूबर 2013 को गोवा में कॉर्पोरेट पेशेवर रोहित रेड्डी से विवाह किया था । इसके बाद उन्होंने 10 अक्टूबर 2020 को, एक इंस्टाग्राम वीडियो में रोहित रेड्डी और खुद के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।

Total Page Visits: 153 - Today Page Visits: 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *