BLESSED WITH BABYBOY

BIG NEWS : दूसरी बार पापा बने कॉमेडी किंग , नन्हे मेहमान के आने से घर में ख़ुशी की लहर

Entertainment Latest Punjab

KAPIL SHARMA (पंजाब 365 न्यूज़)   : भारत के कॉमेडी किंग को कौन नहीं जानता।  कपिल शर्मा का नाम  जाने माने लोगो में से एक है। कपिल के फैंस के लिए खुशखबरी है।  आज कपिल की पत्नी गिनी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल ने ट्वीट कर के दी है। कपिल ने अपने ट्वीट में फैंस के साथ खुशखबरी साझा करते हुए बताया की माँ और बीटा दोनों ठीक है।  आप सभी के प्यार , आशीर्वाद ,और दुआओं के लिए बहुत शुक्रिया।  कपिल शर्मा के ये ट्वीट करते ही फैंस उन्हें बधाइआँ दे रहे हैं।

आपक बता दे की दिसम्बर 2019- में दोनों की एक बेटी हुए थी।

 कपिल शर्मा का  (जन्म 2 अप्रैल 1981)  को  अमृतसर पंजाब में हुआ था। उनके पिता जीतेन्द्र कुमार पुंज पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल थे, जबकि उनकी माँ जनक रानी एक गृहिणी हैं। उनके पिता को 1997 में कैंसर का पता चला था और 2004 में दिल्ली के एम्स में उनकी मृत्यु हो गई थी।

उन्होंने अमृतसर के श्री राम आश्रम सीनियर सेकेंडरी स्कूल, अमृतसर और हिंदू कॉलेज में पढ़ाई की। उन्हें एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स, जालंधर के प्रमुख पूर्व छात्रों की सूची में दिखाया गया है। कपिल शर्मा का एक भाई है जिसका नाम अशोक कुमार शर्मा है, जो एक पुलिस कांस्टेबल है और एक बहन जिसका नाम पूजा पवन देवगन है। कपिल शर्मा एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन, टेलीविजन प्रस्तोता, अभिनेता और निर्माता हैं । जो द कपिल शर्मा शो की मेजबानी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पहले टेलीविजन कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और फैमिली टाइम विद कपिल को होस्ट किया था। ओरमैक्स मीडिया ने अप्रैल 2016 में शर्मा को सबसे लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन व्यक्तित्व का दर्जा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *