BIG BOSS 15: Drama Queen and her husband's entry is happening:

BIG BOSS 15 : हो रही है ड्रामा क़्वीन और उसके पति की एंट्री : लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Entertainment Latest National

बिग बॉस 15 ( पंजाब 365 न्यूज़ ) ; कलर का सबसे विवादित शो बिग बॉस काफी चर्चा में बना रहता है। सभी प्रतिभागी जी जान से शो जितना चाहते है लेकिन विनर तो कोई एक ही होगा। अब इन सब को झटका और एंटरटेन करने आ रही है ड्रामा क्वीन अपने पति रितेश के साथ जो बिग्ग बॉस का पारा भी बढ़ाने बाली है। शो में रोजाना टर्न और ट्विस्ट आ रहे हैं जिससे गेम और ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। बिग बॉस के घर से तीन कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं। जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन तीनों घर से एविक्ट हो गए हैं और अब बिग बॉस के जंगल में वाइल्ड कार्ड की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। शो में राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में आ चुकी हैं। इस सीजन की मजेदार बात ये है कि राखी सावंत के साथ बिग बॉस 15 के घर में उनके पति रितेश भी एंट्री कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर रितेश की एक तस्वीर वायरल हो रही है।


बता दें कि राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर बनकर एंट्री की थी। इस दौरान राखी ने घर में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। राखी ने देवोलीना और राहुल वैद्य को अपनी शादी से जुड़े कई राज बताए थे जिससे शो की टीआरपी को काफी ज्यादा फायदा हुआ था। हालांकि, सीजन 14 के दौरान भी कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें दावा किया गया कि रितेश बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस सीजन में मेकर्स उन्हें लेकर आए हैं।

मैं और मेरे हस्बैंड खूब धमाल मचने वाले हैं :
बिग बॉस 15 में एंट्री को लेकर राखी कहती हैं, “मुझे लगता है कि मेकर्स ने इस बात की गांठ बांध ली है कि जब भी वे शो लाएंगे, राखी को उसका हिस्सा जरूर बनाएंगे पिछले सीजन में बिग बॉस से अपनी इच्छा जाहिर की थी कि वे मुझे हर सीजन ऑडियंस को एंटरटेन करने का मौका दें और मेरी ये इच्छा पूरी होते नजर आ रही है। पिछली बार जब मैंने एंट्री ली थी तब एंटरटेनमेंट लेवल काफी बढ़ गया था और इस बार दुगना एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा, क्योंकि इस बार मेरे साथ मेरे पति रितेश भी होंगे। मैं और मेरे हस्बैंड खूब धमाल मचाने वाले हैं।”
मैं कभी अपने पति से अलग नहीं रह सकती :
राखी कहती हैं, “मैं अपने हस्बैंड से मरते दम तक अलग नहीं हो सकती, चाहे हमारे बीच में कोई भी हो। मैंने उन्हें दिल से पसंद किया है। मैंने रितेश से 4 बार शादी की है। मैं जीसस को बहुत मानती हूं, इसलिए एक बार शादी क्रिस्चियन स्टाइल में, एक हिंदू प्रथा से, क्योंकि रितेश इस धर्म के हैं, लीगल इशू ना हो इसलिए कोर्ट में भी शादी की और आखरी में मन से उनके साथ मैंने शादी की है। मैं कभी उन्हें छोड़ नहीं सकती। अभी तो लोगों ने राखी को हमेशा नाचते गाते देखा है, क्या उन्होंने कभी उसे बीवी बनते देखा है? इस बार ऑडियंस राखी का बीवी अवतार देखेगी और मैं किसी से कोई बदला लेने नहीं जा रही, बस एंटरटेनमेंट का तड़का लगाउंगी।”
शो में रितेश के अलावा बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। इनके अलावा टीना दत्ता, शिवांगी जोशी, करण कुंद्रा जैसे कई बड़े सेलेब्स के नाम भी शो के लिए सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *