Sanmati Vimal Jain School:

सन्मति विमल जैन स्कूल :स्कूल खुलवाने को लेकर छात्रो एंव अध्यापकों ने निकाला कैंडल मार्च

Education Punjab

जगराओ(दिनेश शर्मा) : पंजाब मे बढते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए पंजाब सरकार द्घारा राज्य के सभी शिक्षण संस्थानो को 30 अप्रैल तक बंद रखने के आदेशो से आहात स्थानीय सनमति विमल जैन स्कूल के छात्रो और अध्यापकों द्घारा विरोध पदर्शन करते हुए स्कूल के प्रागण मे बुधवार की शाम कैंडल मार्च निकाला। स्कूल के छात्रो द्घारा ” स्कूल खोलो और शिक्षा बचाओ” के बैनर लेकर पंजाब सरकार को अपने आदेशो पर दोबारा विचार करने की अपील की।

स्कूल की प्रिंसीपल मैडम शशि जैन ने बताया कि पिछले एक वर्ष मे कोरोना काल दौरान स्कूल बंद होने के चलते बच्चो की शिक्षा पर काफी बुरा प्रभाव पडा है। जिसके चलते स्कूल के छात्रो के साथ साथ उनके अभिभावको की मांग है।कि पंजाब सरकार अपने आदेशो पर दोबारा विचार कर स्कूल खोलने की इजाजत दे।

उन्होने कहा कि सरकार द्घारा जब भी समय समय के अंतराल पर स्कूल खोलने की इजाजत दी गई।तो स्कूल प्रबधको द्घारा सरकार की ओर से जारी हिदायतो का सख्ती से पालन किया जाता रहा है।इस मौके सन्नी पासी,संदीप कुमार,मनप्रीत सिंह,विनोद कुमार,बबली रानी,अनीता जैन,वीना कौडा,नवजीत धीर,कुलविन्द्र कौर,अंजु कौशल,नरिन्द्र दुआ आदि हाजिर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *