Private schools are flouting

कोविड-19 संबंधित सरकारी दिशा निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं निजी स्कूल

Education Latest Punjab

जगराओं:-(बेरी-दिनेश)  : पंजाब सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के चलते सभी स्कूलों को बंद करने आदेश जारी किये गये है ताकि बच्चो को कोरोना कहर से बचाया जा सके क्योकि स्कूलों के खुलने के बाद बच्चों में कोरोना संक्रमण ज्यादा देखे गए थे ।

इतना ही नही कोरोना कहर और ज्यादा बढ़ जाने पर सरकार ने सरकारी और निजी स्कूलों में सभी क्लासेज के लिए प्रिपरेटरी लीव घोषित की हैं ।ताकि बच्चो को कोरोना कहर से बचाया जा सके ,लेकिन प्राईवेट स्कूल सरकार की हिदायतों को दरकिनार करते बच्चो को बसों में भेड़ बकरियो की तरह लाद कर कोरोना को न्यौता देते दिखे ।

वही राज्य के शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला साफ कहा था कि स्‍कूल में टीचर्स प्रेजेंट होंगे. कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्‍कूल केवल बच्‍चों के लिए बंद किए जा रहे हैं । वही स्कूलों में फाइनल परीक्षाएं कोविड-19 दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करते हुए ऑफलाइन आयोजित की जाएंगी . कोविड​​-19 दिशानिर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए परीक्षा आयोजित करने के लिए डिटेल्‍ड निर्देश जल्द ही जारी किए जाएंगे ।

इस के वाजुद भी प्राईवेट स्कूल सरकार के आदेशों नही मानता है प्राईवेट स्कूलों की बसों में बच्चो को भेड़ बकरियों की तरह लाद कर स्कूल लेकर और घर छौडा गया । इस दौरान स्कूलों की तरफ से सरकार के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए सोशल डिस्टेंसिग का बिल्कुल ध्यान नही रखा वही छोटे बच्चो को भी स्कूलों में बुलाया गया ।

Total Page Visits: 181 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *