DAV School won the international

DAV स्कूल ने जीता ब्रिटिश कौंसल का अंतरराष्ट्रीय खिताब

Education Latest Punjab

जगराओ(दिनेश शर्मा) : DAV सैनेटरी पब्लिक स्कूल जगराओ ने दुसरी बार ब्रिटिश कौंसल का अंतरराष्ट्रीय खिताब अपने नाम किया।आगामी तीन वर्षो तक स्कूल के नाम अंतरराष्ट्रीय खिताब का दर्जा हासिल रहेगा। स्कूल की इस उपलब्धि पर प्रिंसीपल बृज मोहन बब्बर ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता दौरान स्कूल के स्टाफ ओर छात्रो की अनथक मेहनत ओर अटुट विश्वास के साथ बडी बाखुबी से सारे पडाव पार करते हुए स्कूल के नाम अंतरराष्ट्रीय खिताब दर्ज हुया है।

उन्होने बताया कि इसी श्रखंला के अंर्तगत एंथीन्स,ग्रीस,नेपाल,फिलीपीन्स,पाकिस्तान सहित कई देशो के साथ विभिन्न गतिविधिया सांझी की गई।और समुह देशो द्वारा स्कूल की रचनात्मक गतिविधियो की खुब सराहना की गई। उन्होने बताया कि इन गतिविधियो मे नुकड नाटक,टिकलिंग डांस,फैन्सी ड्रैस,विभिन्न तरह के विदेशी त्यौहार,लेटरन फैस्टीवल,पोस्टर मैकिंग प्रतियोगिता के साथ साथ पानी बचाओ रैली पर भी कार्यक्रमो का आदान प्रदान किया गया।

उन्होने कहा कि इस मौके अंतरराष्ट्रीय शक्ति दिवस का भी आयोजन करवाया गया।जिसमे आभासी सभाओ द्वारा बच्चो ने विभिन्न तरह के शांति गीत गाये।उन्होने बताया कि स्कूल के छात्रो,अध्यिापको ओर इस प्रौजेक्ट के कोआर्डिनेटर इन्द्रप्रीत कौर आई.एस.ए.के तीन सदस्य शिलपा रानी ओर स्टैफी का विशेष योगदान रहा।अंतरराष्ट्रीय खिताब हासिल करने पर स्कूल के प्रिंसीपल ने सभी को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएँ दी।

Total Page Visits: 173 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *