Wife swapping exposed in Kerala:

केरल में वाइफ स्वैपिंग का हुआ पर्दाफाश :करते थे पत्नियों को एक्सचेंज

Crime Latest National

केरल ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : केरल से रिश्तों को तार तार करने वाली खबर सामने आई है। लोग सात जन्मो के बंधन में बंधने के लिए हर बार अपने हले पति से ही शादी की बात करती है लेकिन अगर आपका ही पति आपको अलग अलग पुरुषो के साथ संबंध बनाने को कहे तो सोचिये उस औरत पर क्या बिताती होगी। जी हाँ केरल में एक ऐसा ही मामला समाने आया है यहां पति अपनी पत्नियों को दूसरे मर्दों के साथ शेयर करते थे और उनकी पत्नियों के साथ खुद सबंध बनाते थे। रैकेट चलाने वाले 7 लोगों को रविवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एक सदस्य की पत्नी की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने कहा कि 7 लोग गिरफ्तार किए गए हैं और 25 लोगों पर नजर रखी जा रही है। अगले कुछ दिनों में और लोगों की गिरफ्तारी होगी।

महिला ने करुकाचल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने उसे दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। महिला ने बताया कि उसके साथ अननैचुरल सेक्स किया गया। आरोपी पति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को बड़े नेटवर्क के सुराग मिले। पुलिस ने बताया है कि रैकेट से करीब 1000 कपल्स जुड़े थे।
करुकाचल पुलिस ने बताया कि यह रैकेट फेसबुक और टेलीग्राम जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ऑपरेट करता था। अधिकारियों ने बताया कि रैकेट के सदस्यों में कई हाई-प्रोफाइल लोग भी शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए लोग कोट्‌टायम, पथनमथिट्‌टा और अलापुझा जिले के हैं। रैकेट में शामिल कपल्स जब भी मिलते थे, अपनी पत्नियों को एक्सचेंज करते थे। कई बार एक महिला को एक ही समय पर तीन पुरुष शेयर करते थे। कई सिंगल लड़के दूसरे पुरुषों के पार्टनर शेयर करने के लिए पैसे भी देते थे।

एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए एक-जैसे लोगों को चुना जाता था और प्राइवेट ‘कपल स्वैपिंग’ ग्रुप्स में पत्नियां एक्सचेंज की जाती थीं। इस रैकेट से कई लोग फेसबुक से जुड़े थे। रैकेट फेक सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करता था, इसलिए इससे जुड़े सभी लोगों को पकड़ने में समय लगेगा।

पुलिस ने कहा कि इस मामले की गहन जांच जारी है। मामले से जुड़े लोगों की सारी जानकारी निकाली जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि क्या इस ग्रुप के लोग किसी और ग्रुप के लोगों के साथ भी रिलेशनशिप में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *