When Sunny Leone comes on the set, real gangsters go,

जब सनी लियोनी के सेट पर आ धमके असली के गुंडे , जानिये एक्ट्रेस का रिएक्शन

Crime Entertainment

मुंबई (पंजाब 365 न्यूज़ ) : सनी लियोनी को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अलग -अलग वजह से चर्चा में बनी रहती है। पीछे कुछ दिन पहले सनी लियोनी पर धोखधड़ी के आरोप के कारण चर्चा में बनी हुई थी। एक शख्स ने सनी पर धोखधड़ी का केस डाला था। जिसके बाद ये केस केरल हाई कोर्ट तक जा पहुंचा था।
अब सनी लियोनी अपने वेब शो ” अनामिका ” से सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है की सनी की वेब सीरीज के सेट पर कुछ गुंडे आ गए थे जिन्होंने सेट पर बड़ा बबाल मचा दिया था और यही नहीं डायरेक्टर विक्रम भट्ट से रुपयों की मांग भी कर डाली थी। जो छोटी मोटी रकम नहीं थी बल्कि 38- लाख रूपए की मांग कर डाली थी। दरअसल विक्रम भट्ट पर आरोप है की उन्होंने एक्शन सीन्स के लिए डायरेक्टर अब्बास अली मोघल के साथ काम किया था , और उन्होंने इस काम की फीस नहीं दी थी। जिसके चलते ये विवाद खड़ा हो गया था।
विकर भट्ट ने एक न्यूज़ पोर्टल के साथ बातचीत के कुरान बताया की मई ऐसा मामला देख के हैरान हो गया था। मुझे समझ में नहीं आ रहा था की मई क्या करूं। । मेरी पहली प्राथमिकता अपने क्रू और सनी लियोनी को सुरक्षित रखना था। गुंडे मुझसे कहने लगे की चेक का फोटो अब्बास को भेजो जो की मैं उसे भेजने बाला था। वे मुझसे चेक की मांग करने लगे इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया की उस दिन की शूटिंग भी कैंसिल करनी पड़ी । अब विक्रम भट्ट अब्बास अली मेघल के खिलाफ कानूनी करवाई करने की तैयारी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *