Vivekananda Park: In the debate of two children in the park,

विवेकानद पार्क : पार्क में दो बच्चों की बहसबाज़ी में जब बच्चे के बाप ने बिना सोचे समझे चला दी गोली ,इलाके में मच गया हड़कंप

Crime Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कहते है बच्चे तो भगवान का रूप होते है । एक पल में झगड़ते है तो एक पल में मान भी जाते हैं। लेकिन कई बार बड़े ,बच्चों की छोटो छोटी बातों को भी ” राई का पहाड़ बना देते हैं ” और बिना सोचे समझे कोई बड़ा फैसला ले लेते हैं। जी हाँ ऐसा ही एक मामला जालंधर से सामने आया हैं। यहां मकसूदां के पास विवेकानद पार्क में दो बच्चों की आपसी बहस की बात गोली चलने तक पहुंच गयी। थाना डिवीजन एक में आते विवेकानंद पार्क के नजदीक रात करीब 8:30 बजे बच्चों के विवाद में गोली चलने की सूचना से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
हालांकि पुलिस की मानें तो घटना वाली जगह पर गोली चलने जैसी कोई घटना नहीं हुई। जिस व्यक्ति पर मोहल्ला वासी आरोप लगा रहे हैं, मर्चेंट नेवी में कार्यरत 34 साल का साहिब सिंह है।
क्या है पूरा मामला :
मिली जानकारी के अनुसार रविवार को देर रात विवेकानंद पार्क में रहने वाले दो बच्चे पार्क के बाहर साइकिल खड़ा करने को लेकर आपस में झगड़े थे। हालांकि बच्चों को झगड़ता देख मौके पर मौजूद इलाका निवासियों ने दोनों को छुड़ा दिया। लोगों ने इसके बाद दोनों को अपने-अपने घर जाने के लिए कहा। बच्चों के झगड़े के बाद दोनों के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और अपने-अपने बच्चों को लेकर घर चले गए थे।

घटना के कुछ करीब आधे घंटे बाद ही एक बच्चे का पिता शराब के नशे में बाहर निकला और मौके पर गाली गलौज करने लगा। गालियां निकालते हुए वह पहले इलाके में बने पार्क के अंदर चला गया, उसके साथ उसका बेटा भी था। गाली गलौज करते हुए आरोपी ने गन निकाली और इलाके में दहशत फैलाने के लिए एक फायर कर दिया।

सारी घटना मोहल्ले में ही खड़ी एक महिला ने देखी। गन शॉट होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया और सभी लोग अपने-अपने घरों के अंदर चले गए। पुलिस आई तो लोगों ने इसकी जानकारी दी।
पुलिस ने कहा की गोली चलने का कोई पुख्ता सबूत नहीं ;
वहीं, देर रात तक पुलिस की जांच में गोली चलने जैसी कोई भी बात सामने नहीं आई है। थाना-1 के एसएचओ राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि रात करीब 9 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना दी गई कि उक्त जगह पर गोली चली है। उन्होंने कहा कि घटना पर पहुंचकर सभी जांच शुरू की।
जिस व्यक्ति पर आरोप लगाए गए हैं, उसके कमरे और घर की भी तलाशी ली गई। मगर घर से न कोई हथिआर मिला और न ही पार्क से गोली का खोखा । एसएचओ शर्मा ने कहा कि जांच में पता चला कि जिस पर इलाका वासी आरोप लगा रहे हैं, उसके पास कोई वेपन भी नहीं है। देर रात पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी और मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

Total Page Visits: 151 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *