Violence again in West Bengal: Three people,

पश्चिम बंगाल में फिर हिंसा : BJP, सांसद के घर और ऑफिस के बाहर फेंके गए बम ,बच्चे, महिला समेत तीन लोग घायल

Crime Latest National

पश्चिम बंगाल (पंजाब 365 न्यूज़ ) : पश्चिम बंगाल में जैसे जैसे चुनाव प्रचार गति पकड़ रहा है वैसे ही आये दिन हिंसा की घटनाये बढ़ती ही जा रही है। उत्तरी 24, परगना के जगदल में देर रात बुधवार कई जगहों पर क्रूड बम से हमला किया गया और हमले वाली जगह से सासंद अर्जुन सिंह का घर भी ज्यादा दूर नहीं है। और वहीँ अब BJP, इस हमले की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।
जबकि इस मामले में BJP, सांसद अर्जुन सिंह ने कहा की करीब 15, जगहों सिलसिलेवार बम फेंके गए हैं। जबकि जो CCTV, कैमरे पुलिस द्वारा लगाए गए थे वो भी तोड़ दिए गए हैं। अर्जुन सिंह ने इसके लिए TMC, को ज़िम्मेदार बताया है जबकि इस हमले में एक बच्चे सहि
त 3, लोग ज़ख़्मी हुए हैं। जिन्हे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जबकी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा की उनके ऑफिस “मज़दूर भवन ” को निशाना बना कर हमला किया गया जबकि इसके बाद उनके वाहन को भी निशाना बना कर हमला किया गया। आगे बताते हुए सांसद अर्जुन सिंह ने कहा की मेरे ऑफिस पर हुई बमबारी के बाद जब मई रात में वापिस घर लौटा तो बंगाल पुलिस की मौजूदगी में मेरे वाहन को निशाना बना कर हमला किया गया। यहाँ तो कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही है , प्रशासन किधर है ? पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है।

क्या कहा कैलाश विजयवर्गीय ने :
बंगाल में गुंडे खुलेआम बम फेंक रहे ही और गोलियां चला रहे हैं , चुनाव आयोग को इसे एक चेताबनी के रूप में लेना चाहिए वर्ना बंगाल में शांतिपूर्ण चुनाव नहीं हो पाएंगे।
आपको बता दे की जब 2019, में लोकसभा के चुनाव हुए थे तब भी ऐसी हिंसक घटनाये हुई थी

Total Page Visits: 152 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *