Two days after the death of Deep Sidhu, the trolley driver

दीप सिद्धू की मौत के दो दिन बाद मिल गया ट्राला चालक : बोला- मेरे से हुई लापरवाही

Crime Latest National Punjab

सोनीपत ( पंजाब 365 न्यूज़ ) : दीप सिद्धू की मौत के बाद हर कोई उसका चाहने बाला दीप सिद्धू की हत्या करने का आरोप लगा रहा था। लेकिन मौत के दो दिन बाद ही ट्राला चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है। सोनीपत में KMP पर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की गाड़ी जिस ट्राले से टकराई थी, पुलिस ने उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक की पहचान नूंह, मेवात के गांव सिंगार निवासी कासिम खान के तौर पर हुई है। पुलिस उसे लेकर खरखौदा थाने पहुंची है। फिलहाल उससे हादसे को लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया गया है कि कुछ देर बाद उसे घटनास्थल पर भी ले जाया जाएगा।
दीप सिद्धू की मंगलवार देर शाम कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मौत हो गई थी। कहा जा रहा है कि KMP पर ट्राला चालक के अचानक ब्रेक लगा देने के बाद उसकी गाड़ी पीछे से ट्राले में जा घुसी थी। दीप की इसमें मौत हो गई थी, जबकि उसकी महिला मित्र रीना रॉय घायल हुई थी पुलिस हादसे के बाद से ही ट्राला चालक की तलाश में लगी थी।


जा रह था कोयला लेकर कासिम :
पुलिस के अनुसार कासिम ट्राले में गुजरात के अहमदाबाद से कोयला लोड करके उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर नगर जा रहा था। हादसे के बाद वह फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद अब हादसे को लेकर कई प्रकार की जानकारी सामने आ सकती है। पुलिस उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी।


मौके से फरार था ट्राला चालक :
बता दें कि पंजाबी एक्टर और लालकिला हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू 15 फरवरी की शाम को अपनी गर्लफ्रेंड रीना रॉय उर्फ राजविंदर कौर के साथ स्कॉर्पियो में दिल्ली से KMP के रास्ते पंजाब जा रहे थे। सोनीपत के खरखौदा में पीपली टोल के पास उनकी कार की पीछे से एक ट्राले में टक्कर हो गई थी। इस दर्दनाक हादसे में दीप की मौत हो गई थी, वहीं रीना घायल हुई थी। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया था।कासिम खान को अगले दिन पता चला कि उसकी गाड़ी से टकरा कर जिस युवक की मौत हुई है, वह कोई साधारण युवक नहीं था, जबकि पंजाबी फिल्मों का फेमस एक्टर दीप सिद्धू था। उसे उसकी मौत पर बड़ा पछतावा हुआ है। उसने बताया कि वह गुजरात के अहमदाबाद से ट्राले में कोयला लोड करके उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जा रहा था। रास्ते में KMP पर हादसा हो गया। मौके पर भीड़ जुटने लगी थी। किसी अनहोनी के डर से वह मौके से भाग गया।


वहीं मंगलवार रात हुए हादसे के चश्मदीद मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि KMP हाईवे पर उसकी कार दीप सिद्धू की कार के पीछे चल रही थी। उसके सामने ही यह हादसा हुआ। यूसुफ के अनुसार उस समय सिद्धू की कार की स्पीड 110 से 120 KM/H के बीच होगी। यूसुफ ने कहा कि मेरी गाड़ी पीछे थी। हादसे के बाद उसने अपनी गाड़ी साइड लगाई और ड्राइवर को ट्रक से उतारा। फिर 112 पर फोन किया था. इसके 15 मिनट बाद हेल्पलाइन नंबर 112 वालों ने एंबुलेंस भेजी।


SP सोनीपत राहुल शर्मा ने फरार ट्राला चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया था। खरखौदा पुलिस ने गुरुवार शाम को फरार चालक कासिम खान निवासी गांव सिंगारा, जिला नूंह को गिरफ्तार कर लिया। थाना खरखौदा के SHO जसपाल सिंह ने बताया कि कासिम खान ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उसने माना कि उसने ट्राले काे अचानक से ब्रेक लगा दिए थे, जिससे पीछे आ रही दीप सिद्धू की गाड़ी टकरा गई। हादसे के बाद वह बुरी तरह से डर गया था और मौके से भाग गया।


मंगलवार को हादसे के समय दीप सिद्धू सफेद कलर की स्कॉर्पियो में सवार थे। अभी ऐसा माना जा रहा है कि उनकी SUV की स्पीड 100 से 120 किमी प्रति घंटा रही होगी। क्योंकि इस टक्कर में ट्रक का चैसिस पूरी तरह डैमेज है और उसके टायर फट गए हैं। वहीं, ट्रक धीमी रफ्तार से चल रहा था. दरअसल, ट्रक कोयले से लदा हुआ था और टोल के पास थोड़ी चढ़ाई है, जिस कारण माना जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार 30 से 40 किमी प्रति घंटा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *