Troubled husband

पत्नी के प्रेम संबधो सें परेशान पति नें फंदा लगा खत्म की जीवन लीला

Crime Punjab

जगराओ,(दिनेश शर्मा) : पत्नी के प्रेम संबधो से परेशान पति की और से घर में ही फंदा लगा अपनी जीवन लीला खत्म कर ली गई है।मामला थाना हठूर के अन्र्तगत पडते गांव अच्चरवाल का है जिसके बाद पुलिस की और से मृतक पति की और से लिखे गए सुसाईड नोट व मृतक की माँ के ब्यानो पर उसकी पत्नी,पत्नी के प्रेमी सहित चार पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबधी जानकारी देते हुए थाना हठूर के केस जांच अधिकारी एसआई बहादुर सिंह नें बताया कि मृतक की माँ सरिया खान की और से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि उसके लडके राजू खान की शादी करशूम उर्फ सीमा निवासी मडिंआला मलेरकोटला के साथ 9 वर्ष पहले 2012 में हुई थी।

शादी के बाद बेटे राजू खान के घर तीन लडकीया पैदा हुई पंरतु उसकी बहू सीमा रानी के नाजायज संबध गांव अच्चरवाल के ही रहने वाले हरविंदर सिंह के साथ पैदा हो गए। माँ सरिया के मुताबित उसका बेटा राजू बहु को प्रेमी हरविंदर से मिलने के लिए रोकता था को घर में सीमा कलेश करती थी। उन्होने कहा कि रिशतेदारो को बुलाकर भी कई बार सीमा को समझाने की कोशिश परिवार नें अपने स्तर पर की पंरतु वो नही समझी और उसनें हरविंदर से मिलना जारी रखा। माँ सरिया खान के मुताबिक उसके बेटे राजू खान का साढू अब्दुल और सीमा की बहन सोनी निवासी गिल भी उसके बेटे को इस काम के लिए प्रताडित करते थें और सीमा की हर गल्त काम में मदद करते थे।

अब्दुल और सोनी नेें उसके बेटे राजूखान से कई बार कहा कि सीमा को हरविंदर सिंह को मिलेगी ही तुम्हे जो करना है करलो।शिकायत के मुताबिक 6 अप्रैल को सीमा अपनी बहन सोनी के गांव गिल से उनके गांव अच्चरवाल आई पंरतु घर आने की बजाए सीधा हरविंदर सिंह के घर चली गई जंहा पर उसे राजू लेने गया पंरतु उसने आने से साफ इंकार कर दिया।इस बात की शर्म महसूस करते हुए राजू खान नें तुंरत घर में आकर फंदा लगाया और अपनी जीवन लीला खत्म कर ली।


पुलिस नें चार आरोपीयो पर मामला किया दर्ज— : एसआई बहादुर सिंह के मुताबिक पुलिस नें इस संबध में मिले हुए सुसाईड नोट व मृतक राजू खान की माँ के ब्यानो पर आधार पर उसकी पत्नी करशूम उर्फ सीमा निवासी गांव मंिडआला मलेरकोटला,पत्नी के प्रेमी हरविंदर सिंह निवासी गांव अच्चरवाल,पति के साढू अब्दुल व अब्दुल की पत्नी सोनी दोनो निवासी गिल पर धारा 306 के तहित मामला दर्ज कर लिया है।

Total Page Visits: 170 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *