There was a stir after the half-naked corpse

सिर की हडि्डयां टूटी और स्किन निकली हुई युवती की अर्धनग्न लाश मिलने से मचा हड़कंप

Crime Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : सूबे में आये दिन ऐसी घटनाये सामने आ रही है । कई बार ऐसे युवतियों की लाशे मिलने से जालंधर पुलिस लोगो के निशाने पर आने लगी है। कुछ दिन पहले यहां एक युवती की लाश मिली थी, जिसके सिर पर गोली मारी गई थी। पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम करवाया लेकिन न तो उसकी शिनाख्त करवा सकी और न ही अभी तक उसे मारने वाले पकड़े जा सके हैं। अफसर जांच जारी होने की बात कह रहे हैं।
बात करे फिर से जालंधर की तो जालंधर में रायपुर-रसूलपुर के पास एक युवती की अर्धनग्न हालत में लाश मिली है। उसके सिर की हडि्डयां टूटी हुई थी और स्किन भी निकल चुकी थी। लाश की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। यह हत्या या हादसा है या फिर खुदकुशी, अब पुलिस इसकी जांच कर रही है। कुछ दिन पहले भी इसी जगह से कुछ दूरी पर एक युवक की लाश मिली थी, जिसके सिर पर गोली मारी गई थी। पुलिस अभी तक उसके कातिलों को भी नहीं पकड़ पाई है।
पुलिस के मुताबिक लाश के सिर व माथे की हड्‌डी टूटने से ऐसा लग रहा है कि यह किसी चीज से टकराई होगी। किसी हथियार से ऐसी चोट नहीं लगती। ऐसे में यह हादसा हो सकता है। वहीं, लाश भी करीब 5 दिन पुरानी लग रही है। उसके शरीर से पूरी चमड़ी निकल चुकी है। युवती की मौत कैसे हुई? इसके बारे में पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। उसके बाद ही पुख्ता तौर पर कुछ कहा जा सकता है। लाश को 72 घंटे के लिए अस्पताल में रखा जाएगा ताकि उसकी शिनाख्त की जा सके। वहीं, आसपास के इलाकों में भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *