Something that happened to the miscreants

बुक डिपो को आग लगाने गए बदमाशों के साथ हुआ कुछ ऐसा जो दिल दहला दे

Crime Latest Punjab

जालंधर (पंजाब 365 न्यूज़ ) : कहते है जैसी करनी वैसी भरनी। ये कहाबत आदमपुर में देखने को मिली यहां कुछ बदमाश एक बुक डिपो को आग लगाने गए थे लेकिन उनकी ही उस आग में इतनी दर्दनाक मौत हो गयी जिसका उन्हें अंदाज़ा भी नहीं था। आपको बता दे की एक बदमाश की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले को बिल्डिंग मालिक और किराए पर चल रहे बुक डिपो के बीच के विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। झुलसे बदमाश से पुलिस आग लगाने की वजह के बारे में पूछताछ कर रही है। आदमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।’


मृतक की पहचान बस्ती बावा खेल इलाके के निवासी प्रदीप व घायल की पहचान जितेंद्र निवासी बस्ती बावा खेल के रूप में हुई है। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से झुलसे जितेंद्र को जालंधर सिविल अस्पताल के 1 वार्ड में भर्ती कराया गया है।


थाना प्रभारी आदमपुर हरजिंदर सिंह ने बताया कि घटना देर रात 2:00 बजे के करीब की है। जहां एक बुक स्टोर में तीन युवक आग लगाने पहुंचे थे। युवकों ने बुक स्टोर में पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी और उसका शटर बंद कर दिया। दुकान काफी पुरानी थी और उसमें काफी सामान भरा हुआ था, जिसके चलते दुकान के अंदर बड़ा धमाका हो गया और आग लगाने आए दो युवक आग की चपेट में आ गए, जिससे एक युवक प्रदीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।


घायल से पूछताछ जारी :
पुलिस ने अस्पताल में भर्ती किए बदमाश को हिरासत में ले लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि कृष्णा बुक डिपो किराए पर चल रही थी, जिसे बिल्डिंग मालिक खाली करवाना चाहता था। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। बुक डिपो मालिक को डराने और अदालती कार्रवाई में फायदा लेने के लिए यह वारदात की गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी इस एंगल से जांच की जा रही है। झुलसे आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उन्हें किसने भेजा था। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *