Sidhu Musewala's tremendous fan following in Pakistan

भारत से सटे सीमापार पाकिस्तान में भी सिद्धू मूसेवाला की जबरदस्त फैन फॉलविंग , सबका टुटा दिल

Crime Latest Punjab

पाकिस्तान( पंजाब 365 न्यूज़ ) : कहते है कब कौन सी शाम आखरी हो जाये , कब इंसान सिर्फ याद बन जाये ये कोई नहीं बता सकता। ऐसा ही कुछ मशहूर पंजाबी गायक के साथ हुआ। मशहूर पंजाबी गायक, रैपर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हमलावर दो कारों में सवार होकर आए थे। हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब सिद्धू अपनी थार गाड़ी से दो साथियों के साथ मानसा के गांव जवाहरके के रास्ते गांव खारा-बरनाला जा रहे थे। पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसे वाला के देश नहीं वल्कि विदेशों में भी लाखों चाहे वाले हैं। उनके अचानक इस दुनिया को अलविदा कहने से हर कोई सदमे में हैं। सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद से वहां भी मातम पसरा हुआ है। पाकिस्तान में भी उनके खूब चाहने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही मूसेवाला ने एक लाइव कन्सर्ट ने अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों से वादा किया था कि वे इसी साल उनसे मिलने आएंगे। उन्होंने इस साल लाहौर में पहला और इस्लामाबाद में दूसरा संगीत कार्यक्रम करने का वादा किया था। मूसेवाला की हत्या से पाकिस्तान के प्रशंसक गम में डूब गए हैं। कोई यक़ीन करने को तैयार ही नहीं है की वो अचानक इतने बड़े हादसे का शिकार हो जायेंगे और इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कर जायेंगे। कई लोग सिद्धू मूसे वाला का इंतज़ार पकिस्तान में बेसब्री से कर रहे थे तो कई यंग टैलेंट सिद्धू उसे वाला से मिलने को बेताब थे। लेकिन किसी को क्या पता था की उनकी बेताबी और इंतज़ार कभी पूरा नहीं हो सकता। आपको बता दे कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार अकाली नेता विक्रमजीत सिंह विक्की मिड्डूखेड़ा हत्याकांड से जुड़े हैं। कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नाई ग्रुप ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इसकी पुष्टि कर दी है। हालांकि विक्की की हत्या वाले दिन ही उन्होंने एलान किया था बदला भी उसी स्टाइल में लेंगे।

कला सभी सीमाओं को पार कर जाती है :

एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला ने पाकिस्तान आने का वादा किया था। कला सभी सीमाओं को पार कर जाती है और आज मूसेवाला की मौत पर हमारे भारतीय भाइयों और बहनों के दुख को पाकिस्तानियों ने साझा किया है।

क अन्य प्रशंसक ने कहा कि भारत में पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या का दुखद समाचार है। वह सिर्फ 28 साल के थे। वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे।

एक प्रशंसक ने लिखा कि सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवा प्रतिभाशाली व्यक्ति को ऐसा हश्र। मूसेवाला आइसा में सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक थे। उनके परिवार के लिए प्रार्थना और शक्ति।

एक महिला प्रशंसक ने मूसेवाला को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि सिद्धू मूसेवाला की पाकिस्तान में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह न केवल भारतीय पंजाब बल्कि पाकिस्तानी पंजाब के भी प्रसिद्ध गायक हैं। उनकी हत्या की खबर ने हमें दुखद रूप से प्रभावित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *