Sapna Chaudhary caught in trouble,

big news : मुसीबत में फंसी सपना चौधरी , दिल्ली पुलिस ने लगाया सपना चौधरी पर ये आरोप , जानिये पूरा मामला

Crime National

नई दिल्ली (पंजाब 365 न्यूज़ ) : हरयाणवी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता । सपना चौधरी अक्सर अपने वीडियोस और गानों से चर्चा में बनी रहती है। लेकिन सपना चौधरी के फैंस के लिए बुरी खबर आयी है खबर है की दिल्ली पोइस ने सपना चौधरी पर FIR- दर्ज़ की है। सपना चौधरी पर धोखाधड़ी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने FIR- दर्ज़ की है। अब सपना चौधरी को पूछताछ के लिए जल्द ही पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा ।
शिकायतकर्ता कम्पनी का आरोप है की काम मांगने आयी सपना चौधरी ने एग्रीमेंट की शर्तों को तोड़कर , हमारे कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से कम्पनी के क्लाइंट्स को भी तोड़ने का काम किया है। इसलिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (economic, Offences, Wing) ने सपना चौधरी और अन्य 6लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। IPC-SECTION-420,120B,406- के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस FIR, के बाद सपना के फैंस को झटका लग सकता है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक करीब 4, करोड़ की धोखधड़ी का आरोप शिकायतकर्ता ने लगाया है।
सपना चौधरी :
सपना चौधरी एक भारतीय गायिका, नृतकी और अभिनेत्री है। सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी है। सपना चौधरी ने नानू की जानू, भांगओवर और वीरे की वेडिंग जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है।


सपना चौधरी का जन्म 1990 में दिल्ली महिपालपुर में हुआ था। उनके पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में छोटे से गाँव स्यारोल में रहने वाले थे। सपना के जन्म से कुछ दिन पहले ही उनका परिवार उनके बड़े भाई के पास ,महिपालपुर आ गया था। साल 2008 में सपना के पिता भूपेंद्र अत्रि का लम्बी बीमारी से देहांत हो गया था, तब वह महज 18 साल की थी। पिता की मृत्यु के बाद अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाल लिया इसलिए सपना ने अपने शौक “नृत्य” और “गायन” को अपना व्यवसाय बना लिया और इस कला के माध्यम से ही वो पूंजी और शोहरत कमा रही है। इसके साथ ही फिल्मों में भी वह काम कर रही है।

Total Page Visits: 108 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *